राज्य सभा सांसद जोगिनापल्ली संतोष कुमार संग संजय दत्त ने लगाए पेड़
राज्य सभा सांसद जोगिनापल्ली संतोष कुमार संग संजय दत्त ने लगाए पेड़
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त बीते अपनी बीमारी के कारण चर्चाओं में रहे थे। ऐसे में अब वह ठीक हो गए हैं और एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने वृक्षारोपण किया है और पर्यावरण सुरक्षा का संदेश दिया है। इस समय संजय हैदराबाद में हैं और वहीं के शिल्परामम टीआररस के राज्य सभा सांसद जोगिनापल्ली संतोष कुमार संग उन्होंने वृक्षारोपण किया है। अब उनके इसी काम के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं।

 

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि संतोष कुमार के ग्रीन इंडिया चैलेंज प्रोग्राम के तहत संजय दत्त ने यह काम किया है। वैसे इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सफेद कुर्ता पहने संजय दत्त जोगिनापल्ली संतोष कुमार संग पेड़ लगा रहे हैं। वहीं उन्होंने वृक्षारोपण को लेकर एक किताब के साथ भी पोज दिया है जो बड़ा बेहतरीन है। वैसे आप जानते ही होंगे कि संजय से पहले कई सारे पॉपुलर सेलिब्रिटीज 'ग्रीन इंडिया चैलेंज से जुड़ चुके हैं।

इस लिस्ट में श्रुति हासन, नागा चैतन्य, राम चरण, चिरंजीवी, प्रभास समेत अन्य कई बड़े स्टार्स का नाम शामिल है। वैसे अब बात करें संजय दत्त की तो जल्द ही वह फिल्म KGF 2 में दिखाई देने वाले हैं। वहीं इस फिल्म के लिए संजय ने नया स्टाइलिश लुक भी अपनाया है जिसकी कई तस्वीरें बीते दिनों इंस्टाग्राम पर वायरल हुईं थीं।

YouTubers के लिए बड़ी खबर, जल्द आ रहा है यूट्यूब में नया फीचर

किसान आंदोलन पर बोले नकवी- शाहीनबाग़ के लोगों को भी ऐसे ही भ्रमित किया था

जयपुर में एनएसयूआई, भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच हुआ झगड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -