फिल्म की शूटिंग के लिए कृति ने लिया इतना बड़ा फैसला

फिल्म की शूटिंग के लिए कृति ने लिया इतना बड़ा फैसला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन जल्दी ही कॉमेडी फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिसकी शूटिंग वो व्यस्त चल रही हैं. 'बरेली की बर्फी' कर चुकी एक्ट्रेस कृति अब कॉमेडी फिल्म में बड़े सितारों के साथ काम कर रही हैं जिसकी शूटिंग लंदन में चल रही हैं. कृति फ़िलहाल 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रही हैं जिसके लिए वो काफी उत्साहित हैं. अपनी इसी नयी फिल्म के लिए उन्होंने एक बड़ा काम किया है जिसके लिए वो सोशल मीडिया पर छा रही हैं. आइये बताते हैं कृति ने ऐसा क्या किया है.

साजिद नाडियाडवाला की आने वाली कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग लंदन में चल रही हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, चंकी पांडेय जैसे स्टार्स भी शामिल हैं जो कॉमेडी का तड़का लगाने वाली हैं. खबर के अनुसार ये बात सामने आई है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए कृति ने अपना फैमिली वेकेशन भी कैंसल कर दिया है ताकि लंदन में इसकी शूटिंग पूरी हो सके. काम के प्रति कृति काफी डेडिकेटेड हैं और इस फैसले को देखकर तो यही लगता है कि काम के लिए कृति हमेशा ही गंभीर रहती हैं.

'हाउसफुल 4' की शूटिंग साल के अंत तक खत्म करनी है जिस पर काम जोरों से चल रहा है. हालाँकि फिल्म को अगले साल दिवाली पर रिलीज़ किया जायेगा. फिल्म में तीन मुख्य कलाकार के अलावा बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, चंकी पांडेय, संजय दत्त का भी नाम इसमें शामिल है. कृति की एक और फिल्म आने वाली है 'अर्जुन पटियाला' जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है.

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से जुडी कृति सैनन

दिलजीत और कृति हुए शूटिंग से फ्री, टीम फोटो की शेयर..

Video: आज अगर इमरान के ये किसिंग सीन नहीं देखे तो क्या देखा..

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App