साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से जुडी कृति सैनन
साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से जुडी कृति सैनन
Share:

बॉलीवुड में कई लव स्टोरी कर चुकी कृति सैनन अब अपनी अगली फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाएंगी. जी हाँ, खबर आई है कृति ने हाल ही में एक कॉमेडी फिल्म ज्वाइन की है जिसमें अब वो कॉमेडी करती दिखाई देंगी. कृति ने 'राब्ता', 'बरेली की बर्फी' करने के बाद कई सारी फिल्मों से जुड़ चुकी हैं. आइये बता देते हैं किन फिल्मों में अपनी कॉमेडी दिखाने वाली हैं.

खबर के अनुसार, कृति 'यमला पगला दीवाना फिर से' ज्वाइन कर चुकी हैं और उसके बाद उन्होंने साजिद नाडियाडवाला की कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' में काम करेंगी. इसकी शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है और हाउसफुल की पूरी टीम ने कृति का वार्म वेलकम किया है जिसमें उन्होंने एक नोट भी छोड़ा है 'डिअर कृति, हाउसफुल के क्रेजी वर्ल्ड में आपका स्वागत है जिसमें फन 4 गुना होने वाला है.' ये तो आप जानते ही हैं ये फिल्म 'हाउसफुल' का चौथा संस्करण है जिसमें पागलपन भी चार गुना होने वाला है. हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, संजय दत्त, पूजा हेगड़े, बोमन ईरानी और चंकी पांडेय कॉमेडी करते नज़र आएंगे.

कृति सैनन आजकल अपनी कई फिल्मों में व्यस्त चल रही हैं. अभी हाल ही में 'अर्जुन पटियाला' की शूटिंग खत्म की है जिसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ भी है. इसके अलावा वो ऐतिहासिक फिल्म 'पानीपत' में में भी नज़र आएंगी. अब देखना है ये फिल्म कब रिलीज़ होती हिऐं जिसका इंतज़ार सभी कर रहे हैं. बताया जा रहा है हाउसफुल 4 और अर्जुन पटियाला इसी साल के अंत में रिलीज़ कर दी जाएगी. 

मरून रंग में बेहद ही खूबसूरत नज़र आईं दीपिका

TRAILER: 'मुल्क' देख खौल जाएगा खून

अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को चाहती हैं मिताली राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -