दिलजीत और कृति हुए शूटिंग से फ्री, टीम फोटो की शेयर..
दिलजीत और कृति हुए शूटिंग से फ्री, टीम फोटो की शेयर..
Share:

बॉलीवुड एक्टर कृति सैनन दिलजीत दोसांझ के साथ अगली फिल्म में साथ दिखाई देंगी. बता दें, दिलजीत और कृति 'अर्जुन पटियाला' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे थे जिसकी शूटिंग अब पूरी हो चुकी है. कृति और दिलजीत के अलावा इस फिल्म वरुण शर्मा भी हैं जिसने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है. आइये बता देते हैं क्या कहे वरुण और क्या शेयर किया है.

रोहित जुगराज के निर्देशन में बनी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है और अपनी पूरी टीम और क्रू के साथ वरुण शर्मा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें सभी लोग नज़र आ रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है And Itssss a Wraaaappp!! #ArjunPatiala @diljitdosanjh @kritisanon @sunnyleone @maddockfilms @bakemycakefilms @rohitjugraj @sharadakarki #DineshVijjan @sandeep_leyzell @tseries.official @writish यानी शूटिंग खत्म होने की काफी ख़ुशी है वरुण को. बताया जा रहा है फिल्म 13 सितम्बर को रिलीज़ की जाएगी जिसके प्रमोशन की प्रक्रिया शुरू होगी.

फिल्म को को-प्रोड्यूस किया है टी सीरीज के भूषण कुमार ने और मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजन ने जिसमें कृति सैनन एक पत्रकार की भूमिका ने नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा दिलजीत इस फिल्म में पुलिस वाले बने हैं. इन दोनों के अलावा वरुण शर्मा भी इस फिल्म में है. वरुण शर्मा आखिरी बार 'फुकरे 2' में नज़र आये थे जिसमें वो फिर से चुके की भूमिका में ही थे और फिल्म काफी पसंद भी की गई है लेकिन पहले पार्ट के मुकाबले कॉमेडी कम रही.

इमरान और टीम ने 39 दिनों में पूरी की इस फिल्म की शूटिंग

अर्जुन बोले श्रीदेवी की मौत के बाद ऐसा है परिवार का माहौल

ख़ास अंदाज में रणबीर की इस गर्लफ्रेंड ने किया उनकी माँ को जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -