तीनों खान को कृति सैनन ने लताड़ा, कहा- 'वे डांस करते हैं तो...'

बॉलीवुड की सुपर हॉट एंड सेक्सी एकट्रेस में एक कृति सेनन अपने मन की बात कहने से कभी नहीं कतराती. वहीं हाल ही में कृति सेनन ने फिल्मों में आइटम सॉन्ग को लेकर अपनी मन की बात रखी है. वैसे बता दें, उन्होंने 'कलंक' में आइटम डांस दिया था जिसे काफी पसंद भी किया गया. हॉट एक्ट्रेस के हॉट डांस को आइटम डांस कहा जाता है, लेकिन वही डांस अगर एक्टर करें तो उसे क्यों आइटम नहीं कहा जाता. इसी बारे में कृति ने अपनी राय रखी है. 

कृति ने बताया कि फिल्मों एक गाने के लिए कैमियो करने को लोग आइटम सॉन्ग क्यों कहते हैं. कृति सेनन का कहना है कि दर्शक इन गानों को आइस सॉन्ग क्यों कहते हैं, इन गानों में ऐसा क्या है वास्तव में ये बात आज तक मुझे समझ नहीं आई. ये बस एक डांस है जो फिल्म में केवल मनोरंजन के लिए जोड़ा जाता है. और इन गानों को लोग बहुत पसंद करते हैं, फिर भी लोग इन्हें आइटम नंबर कहते हैं भला क्यों ? कृति ने आगे कहा कि ये पक्षपात तब है जब एक एक्ट्रेस इस तरह के गानों में काम कर रही है, लेकिन एक्टर्स को इस तरह के टैग का खामियाजा कभी नहीं भुगतना पड़ेगा. कृति ने आगे कहा कि जब आमिर खान साहब, शाहरुख खान साहब या सलमान खान साहब फिल्मों में ऐसे विशेष गाने करते हैं, तो उन्हें कभी आइटम नंबर नहीं कहा जाता है. 

बता दें कि कृति सेनन अब तक दो फिल्मों में आइटम नबंर कर चुकी है. कृति का पहला आइटम नबंर फिल्म स्त्री में किया था आओ कभी हवेली पे और दूसरा था फिल्म कलंक का ऐरा गैरा सॉन्ग किसा था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. वहीं इस सॉन्ग्स को लेकर कृति का कहना है कि अगर हम ये गाने दर्शकों के मनोरंजन के लिए करते हैं तो मुझे लगता है कि हमें इसके लिए थोड़ा इज्जत तो मिलनी ही चाहिए. उन्होंने कहा इस मानसिकता को बदलने की जरूरत है.

'कबीर सिंह' ट्रेलर को देख 'अर्जुन रेड्डी' ने की शाहिद की तारीफ

सफ़ेद कपड़ों में इंटरनेट ढहा गई सनी लियोन, सेक्सी अंदाज खूब उगल रहा आग

रजनीकांत की 'दरबार' में काम करना चाहता है ये हॉलीवुड एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -