लॉकडाउन के बीच स्टेज पर परफॉर्म करना मिस कर रही हैं कृति सेनन
लॉकडाउन के बीच स्टेज पर परफॉर्म करना मिस कर रही हैं कृति सेनन
Share:

लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी कोरोना वायरस के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हालत कुछ खास बेहतर नहीं है. जी दरअसल सरकार ने अभी सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत नहीं दी है. वहीं मुंबई में शूटिंग की इजाजत मिली भी है तो उसमें नियम व शर्तें ऐसी हैं कि मेकर्स के पास स्क्रिप्ट बदलने के सिवा कोई विकल्प बचा नहीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

इसी के साथ स्टार्स अब भी घरों में कैद हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं कृति सेनन. हाल ही में कृति सेनन ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि 'वे स्टेज पर होने को कितना मिस करती हैं.' जी दरअसल कृति ने अपनी कुछ पुरानी वीडियोज शेयर की हैं जिनमें वह स्टेज पर फिल्म बंटी और बबली के गाने 'कजरारे' पर डांस करती नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि वीडियो के कैप्शन में कृति सेनन ने लिखा, "स्टेज पर परफॉर्म करना मिस कर रही हूं. वो एनर्जी, वो म्यूजिक, वो एड्रनेलिन, वो कॉर्डिनेशन और बीच-बीच में सुपर एनर्जेटिक डांसर्स के साथ हूटिंग करना आपको अचानक पंप अप कर देता है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि कृति सेनन ने हाल ही में नया हेयरकट लिया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. जी दरअसल ये हेयरकट उनकी छोटी बहन नुपूर सेनन ने उन्हें दिया और कृति को अपना नया हेयरकट काफी पसंद आया. काम के बारे में बात करें तो कृति अब तक कई दमदार फ़िल्में दे चुकीं हैं और वह शूटिंग शुरू होते ही कुछ नए प्रोजेक्ट का भी हिस्सा बनने वाली हैं.

अपनी 'एक्टिंग' को लेकर अरशद ने कही यह बड़ी बात

रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का गाना मेरी आशिकी

सामने आया सुष्मिता सेन की डेब्यू वेब सीरीज आर्या का दमदार टीजर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -