अपनी 'एक्टिंग' को लेकर अरशद ने कही यह बड़ी बात
अपनी 'एक्टिंग' को लेकर अरशद ने कही यह बड़ी बात
Share:

अभिनेता अरशद वारसी को आप सभी ने अब तक कई फिल्मों में देखा होगा. जी हाँ, उन्होंने 'मुन्ना भाई' सीरीज 'इश्किया' फिल्मों, 'गोलमाल' सीरीज, 'धमाल', 'जॉली एलएलबी' जैसी फिल्मों में विभिन्न किरदारों के साथ सभी के दिल में जगह बनाई है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज 'असुर' में भी काम किया है और अब अभिनेता का कहना है कि वह अपने हर प्रोजेक्ट में 'अभिनय' नहीं करने की पूरी कोशिश करते हैं. इसी के साथ उन्हें लगता है कि अभिनय सिर्फ स्पेशल इफेक्ट्स की तरह है. अरशद का कहना है, "अगर आप स्पेशल इफेक्ट देख सकते हैं तो काम अच्छा नहीं हुआ."

अरशद ने एक कलाकार के रूप में विकसित होने के तरीके को लेकर आईएएनएस को बताया, "मैंने हमेशा माना है कि अभिनय विशेष प्रभावों की तरह है. यदि आप विशेष प्रभाव देख सकते हैं, तो यह बुरा विशेष प्रभाव है. उसी तरह यदि आप अभिनय देख सकते हैं, तो यह बुरा अभिनय है. मैं अपनी पूरी कोशिश करता हूं कि अभिनय न करूं." इसी के साथ ही आप सभी को बता दें कि इस साल की शुरुआत में, उन्होंने मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'असुर' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया. वहीं उन्हें लगता है कि डिजिटल मीडिया अभिनेताओं के लिए शानदार रहा है.

हाल ही में उन्होंने कहा, "मैं कुछ भी प्रयोग नहीं कर रहा हूं ना जोखिम उठा रहा हूं. आखिरकार मुझे वह काम करने के लिए मिल रहा है जिसे करने के लिए मैं तरस रहा हूं और अब उसे करने का आनंद ले रहा हूं." वैसे जल्द ही अरशद 'दुर्गावती' में भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देने वाले हैं.

रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का गाना मेरी आशिकी

सामने आया सुष्मिता सेन की डेब्यू वेब सीरीज आर्या का दमदार टीजर रिलीज

शादी की 47वीं सालगिरह पर अमिताभ ने शेयर की शादी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -