'लुका छुपी' देखने पहुंचे दर्शकों को कृति सनन ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज़

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सनन की फिल्म 'लुका छुपी' दो दिन पहले ही रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शक का खूब प्यार मिल रहा है और सभी लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें फिल्म लुका छुपी ने ओपनिंग डे पर करीब 7.75 करोड़ की कमाई अपने नाम दर्ज करवाई है. फिल्म को मिल रहे प्यार को देखकर दोनों ही स्टार्स काफी ज्यादा खुश है. इसी बीच कृति सनन दर्शकों को पर्सनली थैंक्स कहने और उनका रिऐक्शन देखने के लिए मुंबई के एक थिअटर पहुंच गई.

जी हाँ... थिअटर में उन्होंने दर्शकों के साथ पोज दिए और काउंटर के पीछे खड़े होकर टिकट लेने आए दर्शकों से भी बात की. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कृति तो थिअटर के टॉप पर भी चढ़ गई और वहां पोस्टर्स के साथ फोटो भी खिंचवाई. कृति के इस सरप्राइज़ को देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए. कृति को काफी तारीफ और दर्शकों का प्यार मिला उन्होंने इसका जिक्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी किया.

उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट किया जिसमे कृति ने लिखा कि, 'इस फीलिंग को मैं शब्दों में बयान कर सकती. अभिभूत हूं. छोटे-छोटे कदम बढ़ा रही हूं लेकिन हमेशा मन की सुनती हूं. बरेली की बर्फी मेरे लिए माइलस्टोन थी और यह भी उतनी ही मीठी है या शायद उससे ज्यादा. लुका छुपी की तारीफ के लिए शुक्रिया अदा नहीं कर पा रही. इससे और मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है. वादा करती हूं कि निराश नहीं करूंगी. रश्मि हमेशा स्पेशल रहेगी.' अब देखना तो ये है कि फिल्म वीकेंड पर कितनी कमाई करती है.

ऋतिक की दीवानी है ये हॉट एक्ट्रेस, कहा- 'उनके साथ KISS....'

Box office collection : इस हफ्ते जमकर हुआ 'टोटल धमाल'

इस फिल्म में जाह्नवी के पिता का किरदार निभाने वाले हैं पंकज त्रिपाठी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -