रिलीज़ के 24 घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हुई 'लुका छुपी', कमाई पर पड़ेगा गहरा असर!

तमिलरॉकर्स नाम की वेब साइट पिछले कई दिनों से सभी फिल्मों के लिए यमराज बनकर आई है. अब तक इस वेब साइट ने कई फिल्मों को लीक किया है और अब इसके निशाने पर फिल्म लुका छुपी भी आ गई है. जी हाँ... हाल ही में इस बात की जानकारी मिली है कि लुका छुपी को इस वेब साईट ने लीक कर दिया है. बता दें बालीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छिपी रिलीज के दूसरे दिन ही पाइरेसी का शिकार हो गई है.

हर बार की तरह इस बार भी इस फिल्म को लुका छिपी को पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है. तमिलरॉकर्स ने कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छिपी के कॉपी राइटेड प्रिंट को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है. जी हाँ... वैसे फिल्म लीक होने के बाद इसकी कमाई कर असर देखा जा सकता है. अब ये फिल्म ऑनलाइन डाउनलोड किया जा सकता है. आपको बता दें लुका छिपी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो कि लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित है.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म लीक हुई हो बल्कि इससे पहले तमिलरॉकर्स ने और भी कई बड़ी फिल्मों को रिलीज़ के दूसरे ही दिन लीक किया है. आपको बता दें तमिल रॉकर्स वेब साईट को कई बार बैन किया जा चुका है लेकिन हर बार वो कोई नए सर्वर से फिल्म लीक कर बच निकलते हैं. ये वेब साइट सभी फिल्म मैक्स के लिए एक बड़ी मुसीबत बन चुकी हैं. अब तक तमिलरॉकर्स ने गली बॉय, 2.0 , पेटा, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, मणिकर्णिका, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा जैसी कई फिल्में लीक की हैं.

भारत-पाक के युद्ध का एंकर उड़ा रहा था मजाक तो भड़की ये एक्ट्रेस और ले ली क्लास

महाराष्ट्र की 100 दुल्हनों को अक्षय कुमार ने दान दिए 1-1 लाख रुपए, जानिए वजह

'मर्द को दर्द नहीं होता’ का धमाकेदार टीज़र रिलीज़, देखकर गायब हो जाएगा आपका भी दर्द

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -