बैकलेस ड्रेस पहनकर कृति सनन ने दिखाई अपनी सेक्सी बॉडी
बैकलेस ड्रेस पहनकर कृति सनन ने दिखाई अपनी सेक्सी बॉडी
Share:

फिल्म लुका छुपी में रश्मि का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कृति सनन हर बार ही फोटोशूट में ये साबित कर दिखाती हैं कि बोल्डनेस के मामले में वो किसी से कम नहीं है. जी हां... कृति आए दिन कोई ना कोई नया फोटोशूट करवाती ही रहती हैं जिसकी तस्वीरें वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती हैं. हाल ही में कृति फिल्म लुका छुपी की सक्सेस पार्टी में पहुंची थी और इस दौरान उनका कातिलाना लुक देखने को मिला था. इस लुक की तस्वीरें कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

वैसे कृति सनन कभी अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो ही नहीं सकता है. हर बार की तरह इस बार फिर से उन्होंने अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस बार तो कृति के लुक को देखकर हर किसी की निगाहें उन्ही पर टिक गई. उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे कृति लाइट कलर की शिमर वाली ड्रेस में नजर आ रही हैं. सभी फोटोज में कृति ने सेक्सी पोज़ दिए हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Shimmer Shimmer She remembered who she was and the game changed!

हर फोटो में कृति सनन अलग-अलग सेक्सी पोज़ दें रही हैं जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके ये सभी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे है. फैन्स भी कृति के इस फोटो पर सेक्सी, हॉट, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल बोलने से खुद को रोक नही पा रहे है. अब तक उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कृति फिल्म लुका छुपी में कृति के साथ कार्तिक आर्यन नजर आए थे.

कार्तिक आर्यन की इस हॉट गर्लफ्रेंड के साथ वेडिंग ड्रामा करेंगे सलमान खान!

Junglee : नए पोस्टर में खतरनाक एक्शन करते दिखे विद्युत्

राजामौली की फिल्म RRR में इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस की हुई एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -