Junglee : नए पोस्टर में खतरनाक एक्शन करते दिखे विद्युत्
Junglee : नए पोस्टर में खतरनाक एक्शन करते दिखे विद्युत्
Share:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म 'जंगली' के लिए सभी बेताब हैं. इस फिल्म से कई सारे वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं जिन्हें आप देख ही चुके होंगे. इसी के साथ एक और पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखने जा रहे हैं.  उनकी अपकमिंग फिल्म 'जंगली' इस वक्त जबरदस्त चर्चा में है. फिल्म अपने पोस्टर्स, ट्रेलर और गाने से दर्शकों को लुभा रही है. जंगली पिक्चर्स ने फिल्म का एक और ऐक्शन पैक्ड पोस्टर रिलीज किया है. इसमें विद्युत जामवाल अपने साथी हाथी के साथ ऐक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं. 

बात करें इस पोस्टर की तो बता दें कि फिल्म में हाथी और इंसान के बीच बॉन्डिंग दिखाई गई है. इसमें विद्युत जामवाल ने जानवरों के साथ कई रोंगटे खड़े करने वाले सीन किए हैं. रीसेंटली जंगली के सेट्स से एक विडियो भी सामने आया था, जिसमें विद्युत अजगर से दोस्ती करना सिखा रहे हैं. इस नए पोस्टर में भी वो एक्शन करते ही दिखाई दे रहे हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं ये नया पोस्टर. 

फिल्म की बात करें तो जंगली प्रॉडक्शन्स की यह फिल्म हाथी (भोला) और इंसान (राज- विद्युत) के बीच दोस्ती और फिर लालची शिकारियों से जंगल के जानवरों को बचाने की कहानी है, जो दर्शकों के इमोशंस को छूने वाली है. फिल्म 29 मार्च को रिलीज हो रही है. पहले ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इसे प्रिपोंड कर दिया गया है.

अपने स्टंट्स के साथ ही विद्युत् ने सिखाया कैसे पकड़े अजगर

पायथॉन सांप के साथ एक्टर ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

'जंगली' का पहला गाना 'फकीरा घर आजा' हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -