राजामौली की फिल्म RRR में इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस की हुई एंट्री
राजामौली की फिल्म RRR में इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस की हुई एंट्री
Share:

बाहुबली के निर्देशक राजमोली की अगली फिल्म RRR इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही हैं. हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि इस फिल्म में ब्रिटिश एक्ट्रेस डेज़ी एडगर जोन्स की एंट्री हो गई है. जी हां... डेज़ी इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के अपोजिट किरदार निभाने वाली हैं. इस वजह से अब डेज़ी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है.

वैसे इस फिल्म के अलावा डेज़ी इन दिनों अपने कुछ सेक्सी वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर लगातार छाई हुई हैं. सभी वीडियो में डेजी अपनी सेक्सी एंड हॉट अदाओं से दर्शकों को दिल जीत रही हैं. डेज़ी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह हर थोड़े दिन में कोई ना कोई बोल्ड वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. आपको बता दें डेज़ी एडगर जोन्स फेमस ब्रिटिश एक्ट्रेस हैं जो कि नेशनल युथ थियेटर में काफी एक्टिव हैं.

डेज़ी मुखर और मूक साक्षी शो में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें ब्रिटिश कॉमेडी ड्रामा सीरीज कोल्ड फीट के जरिये काफी पहचान मिल चुकी है. कुछ महीने पहले ही डेज़ी फिल्म पॉन्ड में नजर आई थी. बता दें यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. वही फिल्म RRR के बारे में बात करे तो इसमें बॉलीवुड एक्टर्स आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आएंगे. इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रूपए का बताया जा रहा है. इस फिल्म की शूटिंग डेट जल्द ही सभी के सामने आएंगी.

एवेंजर्स : एंडगेम का नया ट्रेलर हुआ रिलीज़, 18 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया

हर फोटोशूट में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को मदहोश कर देती हैं ये मॉडल

हॉलीवुड फिल्म Avengers की तरह ही रोहित शेट्टी भी बनाने वाले हैं फिल्म, जानिए कैसी होगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -