कृति सनन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपको भी हो जाएगा उनसे प्यार
कृति सनन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपको भी हो जाएगा उनसे प्यार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लुका छुपी के प्रमोशन में लगी हुई हैं. फिल्म के प्रमोशन में शामिल होने के लिए कृति आए दिन नए-नए लुक केरी कर रही हैं जिसकी तस्वीरें वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती ही रहती हैं. आपको बता दें फिल्म लुका छुपी में कृति सेनन एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती दिख रही हैं. हाल ही में कृति ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे उनका बेहद ही खूबसूरत रूप देखने को मिला है.

कृति ने शुरुआत से ही बॉलीवुड में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. वो आए दिन कोई ना कोई हॉट फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं. कृति हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इस बार उन्होंने ट्रेडिशनल कलरफुल ड्रेस में फोटोज शेयर की है.

कृति ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- '#PosterLagwaDo Styled by @sukritigrover Hair by @aasifahmedofficial Makeup by @adrianjacobsofficial Clicked by @harjeetsphotography' कृति सेनन का यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. आपको बता दें कृति ने हीरोपंती, दिलवाले, राबता, बरेली की बर्फी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जल्द ही कृति अर्जुन पटियाला, लुक्का छुप्पी, कलंक, हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

'लुका छुपी' ले नए गाने ‘कोकाकोला’ का शानदार Teaser रिलीज़

फैन बनी मिसेस कार्तिक आर्यन, ऐसे दिया एक्टर ने मज़ेदार जवाब

वाइट ड्रेस में कृति सनन का दिखा बेहद खूबसूरत अंदाज़, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -