वाइट ड्रेस में कृति सनन का दिखा बेहद खूबसूरत अंदाज़, वायरल हुई तस्वीरें
वाइट ड्रेस में कृति सनन का दिखा बेहद खूबसूरत अंदाज़, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

फिल्म बरेली की बर्फी में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए सभी के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस कृति सनन आए दिन अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कृति ने शुरुआत से ही बॉलीवुड में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. वो आए दिन कोई ना कोई हॉट फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं.

हाल ही में कृति ने एक बार फिर अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. हाल ही में उन्होंने जो फोटो शेयर किया है उसमे कृति वाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. सभी फोटोज में कृति बेहद बोल्ड देकर फैंस को खुश कर रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- #LukaChuppi Promotions in @anamikakhanna.in Styled by @sukritigrover Makeup by @adrianjacobsofficial

कृति सेनन का यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. फैन्स भी कृति के इस फोटो पर सेक्सी, हॉट, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल बोलने से खुद को रोक नही पा रहे है. आपको बता दें कृति ने हीरोपंती, दिलवाले, राबता, बरेली की बर्फी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जल्द ही कृति अर्जुन पटियाला, लुक्का छुप्पी, कलंक, हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

‘पोस्टर छपवा दो’ गाने को सुनकर बुरी तरह भड़का ये सिंगर, कहा- 5 गुना घटिया है

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट में कृति ने बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़

ब्लैक हॉट ड्रेस में कहर ढा रही हैं कृति सनन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -