फैन बनी मिसेस कार्तिक आर्यन, ऐसे दिया एक्टर ने मज़ेदार जवाब
फैन बनी मिसेस कार्तिक आर्यन, ऐसे दिया एक्टर ने मज़ेदार जवाब
Share:

बॉलिवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की आजकल सभी लड़कियों के दिल की धड़कन बने हुए हैं. कार्तिक की फैन फॉलोविंग दिन पर दिन बढ़ते ही जा रही है. इसके अलावा सारा अली खान कई बार बता चुकी हैं कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है. इसके अलावा उनके दर्शक भी उन्हें बेहद प्यार करते हैं. इसी के साथ उनसे एक जुडी एक और खबर आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. ट्विटर पर मिसेज कार्तिक आर्यन बनी एक लड़की के साथ उनका मजेदार कॉन्वरसेशन सामने आया. इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. 

दरअसल कार्तिक आर्यन शनिवार को #AskKartik सेशन के दौरान फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे. इसी बीच एक लड़की ने अपनी दोस्त को टैग करते हुए ट्वीट किया कि तेरे जीजू को बोलना कि मुझे रिप्लाई करे वर्ना खाना नहीं खाऊंगी आज.

लड़की का ट्विटर नेम भी मिसेज शिरीन कार्तिक आर्यन है. इससे उस गर्ल फैन ने ये बताया है कि मिसेस बताया है. इसके अलावा लड़की की सहेली ने भी इसके जवाब में कार्तिक आर्यन को ट्वीट कर दिया कि जीजू शिरीन को जवाब दे देना वर्ना ये भूख हड़ताल पर चली जाएगी. 

इतना ही नहीं कार्तिक ने इस बात का जवाब भी दिया है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. जी हाँ, मजा तब आया जब कार्तिक ने जवाब दिया, अजी सुनती हो... प्लीज खाना खा लो. कार्तिक ने सहेली को भी जवाब दिया कि मेघा रिप्लाई कर दिया.

एक फैन ने कार्तिक से पूछा कि उन्हें सारा अली खान और अनन्या पांडे में उनका फेवरिट कौन है? इस पर कार्तिक ने जवाब दिया, जिनका मैं फेवरिट हूं. इसके अलावा बता दें, कि कार्तिक आर्यन लुका छिपी में नज़र आने वाले हैं जिसका ट्रैलर रिलीज़ हो चुका है.

कार्तिक आर्यन भी हुए इस फिल्म से बाहर, कौन होगा लीड एक्टर

‘पोस्टर छपवा दो’ गाने को सुनकर बुरी तरह भड़का ये सिंगर, कहा- 5 गुना घटिया है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -