फिर छलका कृति सेनन का दर्द, बताया किस तरह से मिलें कलाकारों को पैसा ?

Apr 17 2019 09:44 AM
फिर छलका कृति सेनन का दर्द, बताया किस तरह से मिलें कलाकारों को पैसा ?

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में महिलाओं का दबदबा देखने को लगातार मिल रहा है. जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत अपने कोस्टार से ज्यादा फीस लेने की वजह से चर्चा में बनी हुई रहती है, तो वहीं वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में खूब धमाल मचा रही हैं. साथ ही इसके अलावा तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर, सशक्त रूप से अपनी बातें रखती हुई नजर आती हैं.

बता दें कि इन एक्ट्रेस से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पुरुषों और महिलाओं के बीच बराबरी को भी साफा देखा जा सकता है. वहीं अब आपको बता दें कि कृति सेनन बॉलीवुड में पुरुषों और महिलाओं के बीच के पे गैप को लेकर ऐसी ही राय रखती हैं. लुका छुपी फेम एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया- ''मैं ये हमेशा से सोचती आई हूं कि किसी भी फिल्म में फीस, ये देख कर तय करनी चाहिए कि फिल्म में कलाकार ने कितना काम किया है, बल्कि यह देखना चाहिए कि इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर किस तरह की कमाई की.

कृति ने बताया कि, ''अब हालात में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और अब फीस के मामले में पुरुषों की तुलना में महिलाओं की स्थिति भी संतुलित नजर आ रही है. मगर अभी भी इस क्रम में लंबा रास्ता तय करना बाकी बताया जा रहा है." जब कृति से यह पूछा गया कि क्या फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं पर केंद्रित किरदार पहले के मुकाबले ज्यादा हिट हो रहे हैं तो कृति ने इस पर कहा कि- "निसंदेह. महिलाओं के लिए सिनेमा में ये बेहतरीन समय है. हमे इसके लिए ऑडियंस को धन्यवाद देना चाहिए. 

 

मंदाना ने फिर दिखाया बिकिनी अवतार, सेक्सी फिगर से जीते लाखों दिल

लव-जिहाद पर ये क्या बोल गई आलिया भट्ट, सुनते ही लगेगा...''

अपने दर्शकों को रुलाना चाहते हैं वरुण, कलंक को लेकर कही ऐसी बात

रिलीज से पहले 'कलंक' को बड़ा झटका, इस वजह से नाखुश है सिनेमाघरों के मालिक