लव-जिहाद पर ये क्या बोल गई आलिया भट्ट, सुनते ही लगेगा...''

Apr 16 2019 08:04 PM
लव-जिहाद पर ये क्या बोल गई आलिया भट्ट, सुनते ही लगेगा...''

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में जोर-शोर से व्यस्त चल रही है और फिल्म कल यानी कि 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन जैसे कलाकार भी इसमें नजर आएँगे. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस फिल्म में आलिया एक हिंदू लड़की की किरदार में हैं, जिसे मुस्लिम लड़के यानी वरुण धवन से प्यार होता है. वहीं इस फिल्म के द्वारा लव जिहाद को प्रमोट किया जा रहा है, इस सवाल पर आलिया भट्ट ने चौंकाने वाला जवाब दिया है. 

प्यार के मामले में धर्म ना आए...

आलिया की मुताबिक़, प्यार के मामले में धर्म नहीं आना चाहिए, जब दो लोगों को शादी करनी है, साथ रहना हो या फिर प्यार करना हो. तो धर्म के बारे में फिर नहीं सोचा जाए. उनके मुताबिक़, शायद इस मामले में कुछ लोग मुझसे, मेरे विचारों से सहमत न भी हों, लेकिन मेरा मानना यह है कि दो लोगों को, जो एक-दूसरे से मोहब्बत करते हैं, उन्हें अलग करने के लिए धर्म को बीच में बिलकुल ना लाया जाए. 

सोशल मीडिया पर हो रही है आलोचना...

आपको यह भी बता दें कि आलिया भट्ट महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी है कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर सोनी राजदान द्वारा हिंदू विरोधी किए गए कमेंट की इस समय सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी की जा रही है. पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट और सोनी राजदान की नागरिकता को लेकर भी खबरें सामने आ रही है. वहीं आज आलिया और उनके माँ पर पायल रोहतगी एवं कंगना रनौत की बहन ने भी निशाना साधा था. 

जन्मदिन विशेष : ये बातें बनाती है लारा दत्ता को सबसे खास, है भारत की दूसरी मिस यूनिवर्स

'पीएम नरेंद्र मोदी' के फीचर पर बोले विवेक, EC की स्क्रीनिंग है अहम

यह बड़ा धमाका कर चुके हैं सुनील शेट्टी, हॉर्स राइडिंग और मार्शल आर्ट्स से मचाया था तहलका

एक बार फिर पर्दे पर सफल होगा 'विकी' का 'कौशल', जिएंगे 'अमर' अश्वत्थामा का जीवन