अपने दर्शकों को रुलाना चाहते हैं वरुण, कलंक को लेकर कही ऐसी बात
अपने दर्शकों को रुलाना चाहते हैं वरुण, कलंक को लेकर कही ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं. आपको जानकारी की लिए बता दें कि इस मेगा बजट फिल्म के लिए वरुण सहित सारे स्टारकास्ट बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और अब हाल ही में एक इवेंट के दौरान वरुण जितने एक्साइटेड दिखें, उतने ही नर्वस भी वे नजर आएं. वरुण ने इस दौरान कहा कि यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी. उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी की है और वह उम्मीद कर रहे हैं कि लोगों को फिल्म पसंद आएगी. 

अभिनेता वरुण ने आगे कहा कि, "अच्छा है जब लोग आपसे एक्सपेक्ट करते हैं तो. अभी लोग इस फिल्म से एक्सपेक्ट कर रहे हैं, जो कि अच्छा है. यह बहुत ही पैन इंडिया मसाला फिल्म रहेगी. हमने सारे एलिमेंट्स डाले हैं बस होपफुल्ली लोगों को यह फिल्म टच कर दें. आगे वरुण ने कहा कि यह फिल्म देखकर आप लोग इमोशनल हो, रोएं, हंसे यही चाहते हैं."  

बता दें किमाधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार भी इसमें नजर आने वाले हैं. फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के जरिए जय और माधुरी 22 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. वहीं माधुरी का डांसिग क्वीन वाला अंदाज भी काफी समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगा. 

 

रोहित-विराट की दाढ़ी पर ऋषि कपूर का हमला, तुम सब इसके बिना...'

यह बड़ा धमाका कर चुके हैं सुनील शेट्टी, हॉर्स राइडिंग और मार्शल आर्ट्स से मचाया था तहलका

जन्मदिन विशेष : ये बातें बनाती है लारा दत्ता को सबसे खास, है भारत की दूसरी मिस यूनिवर्स

एक बार फिर पर्दे पर सफल होगा 'विकी' का 'कौशल', जिएंगे 'अमर' अश्वत्थामा का जीवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -