सलमान की बर्थडे पार्टी में बेहद हॉट लुक में नजर आई कृति सेनन
सलमान की बर्थडे पार्टी में बेहद हॉट लुक में नजर आई कृति सेनन
Share:

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस कृति सेनन शुरुआत से ही अपने बोल्ड अंदाज़ के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं .कृति अपनी अदाओं से अपने फैंस के दिल पर राज कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में कृति सेनन ने अपनी खूबसूरती के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर किए हैं.

इस बार कृति सेनन ने जो फोटोज शेयर की है उसमे वो ग्रीन कलर की ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही हैं.आपको बता दें कृति ने ये खूबसूरत लुक सलमान खान की बर्थडे पार्टी में जाने के लिए केरी किया था. उनके इस लुक को देखकर हर किसी की निगाहें कृति पर ही टिक गई. कृति इन फोटोज में अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं और वह बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं.

फैन्स भी कृति के इस फोटो पर सेक्सी, हॉट, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल बोलने से खुद को रोक नही पा रहे है. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो कृति ने हीरोपंती, दिलवाले, राबता, बरेली की बर्फी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जल्द ही वो अर्जुन पटियाला, लुक्का छुप्पी, कलंक, हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

ब्लू बिकिनी में हॉट फिगर दिखाकर तहलका मचा रही कृति सनन

हॉट पैंट्स पहनकर अपनी किलर बॉडी फ्लॉन्ट कर रही ये एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस ने अपनी बहन के साथ बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -