इस एक्ट्रेस ने अपनी बहन के साथ बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़
इस एक्ट्रेस ने अपनी बहन के साथ बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार कृति सेनन इन दिनों एक बार अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. आपको बता दें फैंस उनकी क्यूट समाइल को तो पसंद करते ही हैं और साथ ही वो कृति की बोल्डनेस पर भी फ़िदा हैं. कृति आए दिन कोई ना कोई हॉट फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर उन्होंने बेहद सेक्सी फोटोशूट करवाया हैं.

आपको बता दें कृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट लुक की तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. इस बार भी कृति ने अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर किए हैं. इन फोटो में कृति स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं और साथ में उनकी बहन भी नजर आ रहीं हैं. दोनों ही बिकिनी पहनकर पानी में बोल्ड पोज़ दें रही हैं.

फैंस भी कृति की हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों को खूब पसंद भी कर रहे हैं. आपको बता दें अब तक कृति की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वैसे भी कृति सेनन का हर अंदाज ही उनके फैंस को खूब पसंद आता है. आपको बता दें कृति ने हीरोपंती, दिलवाले, राबता, बरेली की बर्फी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जल्द ही वो अर्जुन पटियाला, लुक्का छुप्पी, कलंक, हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

72 HOURS : 1962 के सबसे बड़े इंडो-चीन युद्ध की एक और कहानी का टीज़र रिलीज़

इस मशहूर सिंगर ने कहा- 'काश मैं पाकिस्तान में जन्मा होता'

इस वजह से दीपिका-रणवीर ने इटली में की थी शादी, अब बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -