ब्लू बिकिनी में हॉट फिगर दिखाकर तहलका मचा रही कृति सनन
ब्लू बिकिनी में हॉट फिगर दिखाकर तहलका मचा रही कृति सनन
Share:

फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हॉट एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. कृति यहाँ से हर दिन ही अपने हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर कर रही हैं. आपको बता दें कृति अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर ही अपने सेक्सी फोटोशूट के कारण चर्चाओं में रहती हैं. इन दिनों एक बार फिर से कृति की सेक्सी फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

हाल ही कृति ने एक बार फिर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस बार फिर से कृति ने अपनी खूबसूरत अदा और सेक्सी बॉडी से फैन्स को दीवाना बना दिया है. कृति ने हाल ही में ब्लू बिकिनी में फोटो शेयर की है जिसमे वो बोल्ड पोज़ दें रही हैं. कृति ने गॉगल्स उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं.

मालदीव के बीच पर नीले आसमान और समुद्र के पास कृति ने कातिलाना पोज़ दिया है. फैन्स भी कृति के इस फोटो पर सेक्सी, हॉट, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल बोलने से खुद को रोक नही पा रहे है. आपको बता दें कृति ने हीरोपंती, दिलवाले, राबता, बरेली की बर्फी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जल्द ही वो अर्जुन पटियाला, लुक्का छुप्पी, कलंक, हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

इस एक्ट्रेस ने अपनी बहन के साथ बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़

हॉट पैंट्स पहनकर अपनी किलर बॉडी फ्लॉन्ट कर रही ये एक्ट्रेस

Video : भरी ठण्ड में पूनम पांडे ने बिकिनी में दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -