इंजीनियरिंग कर चुकीं हैं कृति सेनन, इस खान की हैं बहुत बड़ी फैन
इंजीनियरिंग कर चुकीं हैं कृति सेनन, इस खान की हैं बहुत बड़ी फैन
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन का आज जन्मदिन है. आज कृति सेनन अपना 30वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कृति का जन्म 27 जुलाई 1990 नई दिल्ली में हुआ था. वहीँ उनके पिता राहुल सेनन एक सी.ए हैं और उनकी मां गीता सेनन दिल्ली विश्वविधालय में प्रोफसर हैं. आप सभी नहीं जानते होंगे कि कृति इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुकी हैं.

जी दरअसल उन्होंने नोएडा के कॉलेज से बी.टेक किया है. वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि कृति सेनन ने अपने करियर की शुरुआत साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ की थी. जी दरअसल उनकी पहली फिल्म तेलुगू साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'नेनोक्काडाइन' थी. आज कृति सेनन बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा हैं और लाखो लोग उनके दीवाने हैं. कृति को साउथ में पहचान नहीं मिल पाई इस कारण वह बॉलीवुड में आ गईं. आप सभी ने बॉलीवुड में कृति सेनन को पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ शब्बीर खान की 'हीरोपंती' में देखा होगा. जी दरअसल इस फिल्म के बाद से ही वह सभी के दिलों में बस गई.

वैसे अब तक कृति बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. उनकी फिल्मों में 'दिलवाले', 'बरेली की बर्फी', और 'लुका छुपी' आदि शामिल हैं. इन सभी फिल्मों में उन्हें खूब पसंद किया गया है. वैसे कृति सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं. जी हाँ, वहीँ फिल्मों से पहले कृति कई टेलीविजन एडवरटाइजमेंट्स में दिख चुकीं हैं. वह अपने करियर में एक सफल अभिनेत्री बनना चाहती थीं जो आज वह बन चुकीं हैं.

अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट से स्टार बनी इस लड़की ने साझा किया अपना रिएक्शन

सोनू सूद ने केरल की सिलाई फैक्ट्री में फंसी कई लड़कियों को इस तरह बचाया, साझा किया अनुभव

सुशांत की दिल बेचारा देख भावुक हुए राजकुमार राव और कृति सेनन, साझा किए वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -