मरून रंग में बेहद ही खूबसूरत नज़र आईं दीपिका
मरून रंग में बेहद ही खूबसूरत नज़र आईं दीपिका
Share:

बॉलवुड की रानी पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण थोड़े लम्बे समय बाद अगली फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिसकी जानकारी कुछ दिनों पहले ही मिली है. भले ही ये फिल्मों में अभी नहीं हैं लेकिन चर्चा में कोई कमी नहीं है. कभी अपने बॉयफ्रेंड रणवीर को लेकर तो कभी अपने इंस्टाग्राम फैंस को लेकर. किसी न किसी कारण चर्चा में बनी हुई ही हैं. वैसे इसके अलावा वो आजकल रणवीर के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में काफी बनी हैं. इसी के अलावा दीपिका अपने फैंस के लिए भी नए फोटोज अक्सर शेयर करती रहती हैं और हल ही में एक और फोटो शेयर किया है.

 

caught in the act...

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इस लेटेस्ट फोटो में आप देख सकते हैं दीपिका ने मरून रंग की वेलवेट साड़ी पहनी हुई है जिसमें वि बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. बता दें ये एक ज्वेलरी ब्रांड का विज्ञापन है जिसके लिए वो इतनी खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन दिया है caught in the act. देखकर कह सकते हैं ये रैंडम क्लिक है और इस फोटो में भी कुछ कम खूबसूरत नहीं लग रही हैं. वाकई बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं दीपिका इसमें.

बता दें इंस्टाग्राम पर दीपिका ने 25.1 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है जिसकी खुशी भी वो फैंस को बता चुकी हैं. इसके लिए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने फैंस को फ्लाइंग किस देती हुई दिखाई दे रही हैं. आखिरी बार दीपिका संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म 'पद्मावत' में नज़र आई थी अब खबर है वो विशाल भरद्वाज की फिल्म में आने वाली हैं.

'मसान' डायरेक्टर के साथ दीपिका करने वाली हैं कमबैक !

अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को चाहती हैं मिताली राज

'लस्ट स्टोरी' की एक्ट्रेस अब इस फिल्म में दिखाएंगी जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -