TRAILER: 'मुल्क' देख खौल जाएगा खून
TRAILER: 'मुल्क' देख खौल जाएगा खून
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों देशभक्ति से भरी हुई फिल्मों की बाढ़ आ गई है। अगले महीने एक के बाद एक देशभक्ति से भरी हुई फिल्में आपको देखने को मिलेंगी। इन्हीं में से एक फिल्म 'मुल्क' भी है। यह फिल्म एक ऐसे परिवार पर आधारित है, ​जिस पर देश से गद्दारी का आरोप लगाया जाता है और परिवार उसके खिलाफ कोर्ट का दरवाज खटखटाता है। 

सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर देखते ही फिल्म के बारे में जानकारी मिल जाती है। ट्रेलर में देशभक्ति का जज्बा दिखाई देता है। इस ट्रेलर में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की जबरदस्त एक्टिंग आपको दिखाई देगी। दो मिनट 41 सेकेंड के इस ट्रेलर को देखकर ही देशभकित के जज्बे को आप अपने अंदर महसूस करेंगे और आपका खून खौल उठेगा। ट्रेलर को ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने टेलर शेयर करते हुए लिखा, मुल्क का ट्रेलर आपके लिए। इस ट्रेलर में साफ तौर पर दिख रहा है कि ऋषि कपूर फिल्म में एक अपराधी के तौर पर हैं, जिन पर देशद्रोह का आरोप लगता है, वहीं तापसी पन्नू उन्हें बेकसूर साबित करने के लिए उनका केस लड़ती हैं। शुरुआत से ही ट्रेलर देशभक्ति के डॉयलॉग्स से भरा हुआ है। ट्रेलर देखकर  फिल्म देखने की जिज्ञासा बढ़ जाती है। 

बता दें कि यह फिल्म तीन अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसमें तापसी पन्नू ने एक वकील की भूमिका निभाई है,वहीं ऋषि कपूर ऐसे इंसान बने हैं, जिन पर देशद्रोह का आरोप है। फिल्म का डायरेक्शन अनुभव सिन्हा ने किया है। 

ऋषि कपूर के साथ कुछ ऐसी दिखीं तापसी

Video : ऐसे हुआ रणबीर की मम्मी का बर्थडे सेलिब्रेशन

पंजाब के 'सूरमा' की मस्ती से दमकी 'गुडमैन दी लालटेन'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -