कृति सैनन ने बताया कैसा होगा उनका जीवन साथी
कृति सैनन ने बताया कैसा होगा उनका जीवन साथी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सैनन आजकल अपने कई सारे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रही हैं. आने वाले समय के  लिए उनके पास काफी सारी फिल्म हैं जिनमे वो समय बिता रही हैं. आपको बता दें, कृति चार बड़ी फिल्में कर रही हैं जिनमेंअर्जुन पटियाला, हाउसफुल 4, लुका छुप्पी और पानीपत' शामिल हैं. ये सभी फिल्में अगले साल रिलीज़ होने वाली हैं, यानि इस साल कृति को किसी भी फिल्म में नहीं देख पाएंगे. 

और भी मज़ेदार होने वाली है हाउसफुल 4, सीन का हुआ खुलासा

दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं कृति की पर्सनल लाइफ की जिससे जुड़े कई राज़ हम खोलने वाले हैं. दरअसल, हाल ही में कृति अनाइता श्रॉफ अदजानिया के टॉक शो में आयी थी जहां पर उन्होंने अपने बारे में कई बातें बताई  हैं. इसी शो में अनाइता ने उनके ‘आइडियल मैन’ के बारे पूछा तो कृति ने कहा उसका सेन्स ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए. साथ ही वो अच्छे से बातचीत करने वाला होना चाहिए. उसमे इमांदारी और वाफदारी होनी चाहिए. साथ ही वो छोटे कद का न हो. ऐसा परफेक्ट मैन तो सभी को चाहिए होता है लेकिन जरुरी नहीं ना सभी को मिल जाए.

कृति सैनन के बाद कार्तिक-जैकलीन की जोड़ी दिखेगी पर्दे पर

इतने ही पर ही नहीं रुकी कृति उन्होंने कहा कि जिसने उनके नाम का टैटू बनवाया हो वो भी हो सकता है उनका जीवन साथी. इसके अलावा बता दें, कृति फ़िलहाल हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रही हैं जिसमें उन्हें काफी मज़ा भी आ रहा है जो अगले साल रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड स्पेशल..

जहां सोनम कपूर की हुई शादी उस घर में हो गई ये घटना

GQ अवार्ड्स में बॉलीवुड की हसीनाओं के हॉट लुक ने लूटी महफ़िल, एक्टर्स भी कुछ पीछे नहीं रहे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -