और भी मज़ेदार होने वाली है हाउसफुल 4, सीन का हुआ खुलासा
और भी मज़ेदार होने वाली है हाउसफुल 4, सीन का हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल' का चौथा सीक्वल जल्दी ही आने वाला ही जिसकी शूटिंग फ़िलहाल जारी है, इस बार फिल्म में कई सारे चेहरे दिखने वाले हैं जिससे हम ये कह सकते हैं मज़ा दुगना होने वाला है. जी हाँ, इस बार अक्षय कुमार के साथ कई और एक्टर और एक्ट्रेस फिल्म में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने वाले हैं. इस फिल्म के सेट से हाल ही में कुछ खबर आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

30 साल बड़ी लड़की को भी डेट कर चुके हैं प्रियंका के मंगेतर, एक शो के लेते हैं लाखों रूपए

हाउसफुल 4 के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन बताया गया है कि फिल्म अगले साल ही रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से राजस्थान के जैसलमेर में चल रही है जिसके एक सीन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. फिल्म के एक सीन की जानकारी सामने आई है जिसे जानकर इस फिल्म के लिए बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ जाएगी. तो आपको बता दें, खबरों की मानें तो हाउसफुल 4 में कुछ सीन ऐसे हैं जिन्हें सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' से लिए गए हैं जो युद्ध के दृश्य हैं. उन दृश्यों को फनी तरीके से दर्शाया जायेगा जिससे फिल्म में कॉमेडी पर भी बढ़ने वाली है. इसके अलावा फिल्म डायरेक्टर साजिद खान ने इस फिल्म के एक गाने को शूट भी कर लिया है.

फिर बढ़ सकती हैं काला हिरण मामले में सलमान के साथियों की मुसीबत

वाकई बड़ी ही मजेदार है, जिसे देखने के लिए हम काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं उसमें अगर ऐसे सीन होंगे तो फिल्म का मज़ा डबल होगा ही. जहां तीनों ही फिल्में सुपरहिट रही हैं वहीं ये फिल्म भी रहेगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

दुनिया के सबसे क्यूट फुटबॉल प्लेयर बने तैमूर अली खान

साल में कई फिल्में करना चाहती हैं तापसी पन्नू, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -