पोल डांस की दीवानी हैं कृति खरबंदा, अब हो रहा इस बात का पछतावा
पोल डांस की दीवानी हैं कृति खरबंदा, अब हो रहा इस बात का पछतावा
Share:

बॉलीवुड में बहुत ही बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर होने वाली अभिनेत्री कृति खरबंदा ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, ''पोल डांसिंग वर्कआउट का उनका पसंदीदा फार्म है.'' आप सभी को बता दें कि कृति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वैसे कृति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पोल डांस करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

आप देख सकते हैं ब्लैक आउटफिट में कृति काफी बोल्ड नजर आ रही है और इस वीडियो को शेयर कर इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरा पसंदीदा वर्कआउट. इस बात पर पछतावा हो रहा है कि मैंने घर पर पोल इनस्टॉल नहीं करवाया. अपने टू डू लिस्ट में इसे जोड़ रही हूं. आपकी लिस्ट क्या है. वह क्या चीज है, जिसे करना आप बेहद मिस कर रहे हैं.' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों भी कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज शेयर किया था और इसमें उन्होंने लिखा, 'बाकी सब तो ठीक है, पर इन आइब्रोज का क्या करें.'

वहीं कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी अपनी आइब्रोज पर चिंता व्यक्त की थी और उस दौरान उन्होंने कहा था कि 'आइब्रोज आर इन मेस.' अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति को अनीस बज्मी की कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' में देखा गया था और वह इन दिनों किसी भी प्रोजेक्ट में व्यस्त नहीं हैं. वह इस समय पुलकित सम्राट के साथ रह रहीं हैं.

बहन के साथ माधुरी ने शेयर की तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल

रिलीज हुआ शाहरुख़ खान की वेब सीरीज बेताल का ट्रेलर

तलाक के समय अमृता ने कहा था कुछ ऐसा कि रो पड़े थे सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -