बहन के साथ माधुरी ने शेयर की तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल
बहन के साथ माधुरी ने शेयर की तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल
Share:

बॉलीवुड में डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर होने वाली माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में एक खास मुकाम पाया है लेकिन इसके पीछे सिर्फ किस्मत ही नहीं है बल्कि उनकी कड़ी मेहनत भी है. जी हाँ, माधुरी लॉकडाउन फेज में सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ रही हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वे क्लासिकल डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो के साथ माधुरी ने अपने प्रशंसकों से एक सवाल पूछा है. जी दरअसल उन्होंने पूछा है कि आपके जीवन से जुड़ी सबसे शानदार पुरानी यादों के बारे में बताएं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

जी दरअसल, माधुरी ने अपने टीनएज की एक फोटो शेयर की है जिसमें वे डांस प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. इस फोटो में दो लड़कियां हैं जो हूबहू एक जैसी दिख रही हैं. वैसे आप सभी को बता दें कि इस फोटो में एक माधुरी हैं तो दूसरी उनकी बहन है. वहीं इसमें से माधुरी कौन है ये बता पाना बहुत मुश्किल है. आप सभी को बता दें कि इस समय माधुरी की ये फोटो दर्शकों के लिए एक पहेली बन गई है. वैसे माधुरी फोटो में क्लासिकल डांस में एक पोज देती नजर आ रही हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''मेरी बहन के साथ मेरी ये सबसे पसंदीदा यादों में से एक है. हम अक्सर स्कूल की प्रतियोगिताओं में भाग लिया करते थे. मेरी सबसे पसंदीदा साथी के साथ मैं अपनी ये थ्रोबैक फोटो शेयर कर रही हूं. आपके बचपन की सबसे पसंदीदा यादें क्या हैं. क्या आप बता सकते हैं.''

वहीं उनके सवाल का जवाब देने से ज्यादा रुचि उनके फैंस ये जानने में ले रहे हैं कि आखिर इस तस्वीर में वे कौन हैं और उनकी बहन कौन हैं. अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म पर अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में चल रही हैं. जी दरअसल नेटफ्लिक्स पर उनका जो शो आएगा उसका निर्माण करण जौहर कर रहे हैं और खबर मिली है कि वे हॉटस्टार पर आनंद गांधी के भी एक प्रोजेक्ट में दिख सकती हैं.

Video: 'हवस से ना देख मुझको' रैप करते हुए नजर आईं शर्लिन चोपड़ा

अब कास्टिंग काउच पर फूटा अदा शर्मा का दर्द

इस एक्ट्रेस की तस्वीर देख इंडिया भाग आया था यह लड़का, हिंदी फिल्मों में बना विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -