तलाक के समय अमृता ने कहा था कुछ ऐसा कि रो पड़े थे सैफ

बॉलीवुड के नवाब खान यानी सैफ अली खान का नाम कौन नहीं जानता. हर कोई उन्हें पसंद करता है. ऐसे में उनकी लाइफ भी बड़ी विवादित रही है. जी दरअसल सैफ ने दो शादियां की है. लेकिन शायद ही ये कोई जानता ​होगा कि इन दोनों के अलावा भी सैफ के और भी अफेयर रहे हैं. जी दरसल जानकारी के अनुसार सैफ और अमृता के रिश्ते में कड़वाहट आने के बाद उनकी लाइफ में इटैलियन मॉडल रोजा कैटलानो ने दस्तक दी थी. जी दरसल एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने अमृता से अपने रिश्ते की कुछ शॉकिंग बातें बताई थीं.

पहले आपको बता दें कि अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी 1991 में हुई थी और उस वक्त अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी करना सैफ के लिए काफी साहसिक कदम था. वैसे यह सब होने के बाद सैफ और अमृता के बीच तकरार चलने लगी, दोनों के बीच चींज़े सही नहीं रही. उसके बाद शादी के 13 साल बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया. वहीं तलाक के बाद सैफ की मुलाकात केन्या में एक शो के दौरान इटैलियन मॉडल रोजा कैटलानो से हुई और सैफ और रोज़ा ने साल 2004 से साल 2008 तक एक दूसरे को डेट किया.

वहीं कहते हैं जब रोजा को सैफ की शादी का पता चला तो वह उनसे अलग हो गईं. एक बार एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया था कि, अमृता उनकी मां शर्मिला टैगोर और बहन सोहा अली खान को बुरा-भला कहती थीं. सैफ अपने बच्चों से मिलने को तरसते थे. उनका कॉन्फिडेंस इतना खत्म हो गया था कि कोई तारीफ करे तो यकीन नहीं होता था. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया था कि अमृता उन्हें खराब पति और बुरे पिता कहती थीं. तलाक के बाद उन्हें बच्चों से मिलने की इजाजत भी नहीं थी. वहीं सैफ यह भी बता चुके हैं कि तलाक के समय अमृता बच्चों को सारा सिंह और इब्राहिम सिंह बुलाने लगी थीं जो उन्हें बहुत दुःख पहुंचाता था और वह रोते थे.

एक्टर Chadwick Boseman की तस्वीर देख हैरान हुए फैंस

विशाखापट्टनम गैस लीक दुर्घटना पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

श्री श्री रवि शंकर ने सोनाक्षी सिन्हा को दिए ट्रोलर्स से निपटने के टिप्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -