अब इन्हें भी चढ़ा पोल डांस का खुमार

बॉलीवुड फिल्म 'शादी में जरूर आना' से फेम बना चुकी कृति खरबंदा आजकल सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. वैसे तो बॉलीवुड की कई फिल्में ये कर चुकी हैं और अपनी पेहचान बनी चुकी हैं. इसके बाद वो फिर से चर्चा में आई हैं जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इसके पहले बता दें कृति जल्दी ही साजिद नाडियाडवाला की 'हाउसफुल 4' में भी नज़र आने वाली हैं जिसके लिए वो साइन कर चुकी हैं.

एक्टर राजकुमार रओ के साथ नज़र आने वाली कृति आजकल काफी फिटनेस फ्रिक हो रही हैं. जी हाँ, हाल ही में कृति का एक पोल डांस वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इसके पहले दिशा पटानी और जैकलीन फर्नांडीज़ भी पोल डांस करती नज़र आ चुकी हैं और अब सभी को ये बुखार चढ़ा है. वैसे ही कृति ने खुद को फिट रखने के लिए पोल डांस का सहारा लिया है. उनका ये वीडियो देख सकते हैं यहाँ.

इसके अलावा बता दें, कृति कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' में काम करने वाली हैं जिसके लिए वो फिट रहना चाहती हैं और इसी के लिए स्पेशल डाइट भी फॉलो कर रही हैं. कृति ने बॉलीवुड एंड कंटम्परेरी डांस क्लासेस भी लेनी शुरू कर दी है.

पोल डांस के बारे में कृति ने कहा है 'पोल डांस फिटनेस और डांस कैपेसिटी बढ़ाने का एक बेहतरीन तरीका है. ये कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले नहीं किया और अब इसका मज़ा आ रहा है.' कृति 'शादी में जरूर आना', 'राज़ रिबूट' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और 'हाउसफुल 4' के लिए तैयार हैं.

अक्षय ने दिया 'गोल्ड' टीम का परिचय

अपनी हॉट अदाओं से कहर बरसा रही ये एक्ट्रेस

हिरानी अगर ये किस्से नहीं हटाते तो बैन हो जाती 'संजू'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -