अक्षय ने दिया 'गोल्ड' टीम का परिचय
अक्षय ने दिया 'गोल्ड' टीम का परिचय
Share:

15 अगस्त को अक्षय कुमार एक और बायोपिक 'गोल्ड' लेकर आ रहे हैं जो पूर्व हॉकी प्लेयर पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. इस ट्रेलर में मौनी रॉय भी अहम किरदार है जिसे बखूबी दिखाया गया है. मौनी रॉय की ये पहली डेब्यू फिल्म है जिसको लेकर वो काफी उत्साहित भी हैं. फिल्म के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं जो जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी.

इसके अलावा बता दें अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी टीम के लोगों को इंट्रोड्यूस कराया है. अक्षय ने सभी अहम किरदारों का परिचय ट्विटर पर दिया है और शेयर किया है. आपको बता दें, इसमें मौनी रॉय, अमित साध, कुणाल कपूर, विनीत सिंह और सनी कौशल हैं. चलिए मिल लीजिये आप भी उनके किरदारों से जो फिल्म में नज़र आने वाले हैं. अक्षय ने मौनी की फोटो के साथ लिखा Meet Mrs. Monobina Das, my wife. @Roymouni @excelmovies.

इसके बाद कुणाल कपूर के लिए लिखा A brother, a friend and the coach of the dream team. Meet Samrat. @kapoorkkunal @excelmovies . 

आगे विनीत सिंह को उन्होंने बताया है एक ट्रू लीडर और बेहतरीन प्लेयर. A true leader and a great player. Meet Imtiaz. @ItsVineetSingh @excelmovies .

सनी कौशल के बारे में बताया Iske sirf naam mein hi nahi, game mein bhi bohot Himmat hain! Meet Himmat Singh. @SunnyK0 @excelmovies .

'गोल्ड' के बाद और गोल्ड हुई मौनी रॉय

अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ गोवा में एन्जॉय कर रहीं हैं मौनी रॉय

मिलिए पर्दे के एल.के अडवाणी, लालू प्रसाद यादव और शिवराज पाटिल से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -