गंभीर बीमारी का शिकार हुईं कृति खरबंदा, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह हाल ही में मलेरिया का शिकार हो गई हैं और इस बारे में जानकारी खुद उन्होंने दी है। इस बारे में जानकारी देने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी एक सेल्फी शेयर की है और फैन्स को अपना हेल्थ अपडेट बताया है। जी दरअसल कृति ने जो पोस्ट की है इसे देखने के बाद फैन्स बेहतरीन कमेंट्स कर उन्हें अपना ख्याल रखने और जल्दी ठीक होने की बात कह रहे हैं।

आप देख सकते हैं कृति खरबंदा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह है मेरा मलेरिया वाला चेहरा। यह अभी आई है। खैर, यह मेरे साथ ज्यादा समय तक नहीं रहेगी। मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी, क्योंकि मुझे अपने काम पर वापल लौटना है। जिन लोगों को मेरी चिंता है उन्हें बताना चाहती हूं कि आज मैं अच्छा महसूस कर रही हूं और उम्मीद है कि कल मैं और बेहतर हो जाऊंगी।'उन्होंने आगे लिखा कि मैं कभी-कभी अच्छा महसूस नहीं करती हूं, लेकिन ठीक है। इस साल ने मुझे धैर्य और खुद से प्यार करने की सीख दी है। मैं आप लोगों अपडेट देती रहूंगी। आप लोगों के प्यार के लिए धन्यवाद।'

वैसे इसके अलावा कृति खरंबदा ने फैन्स से यह भी कहा है कि 'वे उन्हें मीम्स भेजें।' जी दरअसल उन्होंने बताया है कि, 'वह आराम कर करके बोर हो गई हैं।' अब बात करें काम के बारे में तो जल्द ही कृति अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। आखिरी बार वह फिल्म तैश में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट संग दिखी थीं।

जल्द ही राजनीती ने कदम रखने वाली है बॉलीवुड की ये खूबसूरत अदाकारा

फिल्म 'छलांग' के कलाकार नुसरत और राजकुमार बने स्पोर्ट्स क्विज का हिस्सा

6 महीने बाद भारत लौटी ये मशहूर अभिनेत्री, प्रोटेक्शन गियर में पहचान पाना मुश्किल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -