जल्द ही राजनीती ने कदम रखने वाली है बॉलीवुड की ये खूबसूरत अदाकारा
जल्द ही राजनीती ने कदम रखने वाली है बॉलीवुड की ये खूबसूरत अदाकारा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर जल्द ही महाराष्ट्र की सक्रिय राजनीति में कदम रखने वाली हैं। जी हां, महाराष्ट्र में सतारुढ़ पार्टी शिवसेना ने उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने के लिए राज्यपाल को नाम भेज चुकी है। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी की गवर्नमेंट ने राज्यपाल के पास 12 नामों की सूची भेज दी गई है, जिन्हें विधान परिषद का मेंबर बनाया जानें वाला है। इस लिस्ट में ही एक्ट्रेस उर्मिला का नाम शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गठबंधन की ओर से हर पार्टी की ओर से 4-4 लोगों के नाम भेजे  जा चुके हैं और शिवसेना ने उर्मिला का नाम भी राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के भेजा गया है। एक्ट्रेस के साथ ही एकनाथ खड़से , रजनी पाटिल जैसे कई लोग शामिल है।जंहा इस बात का पता चला है कि अभिनेत्री का राजनीति में करियर अधिक लंबा नहीं है। अभिनेत्री ने हाल ही में लोकसभा चुनाव 2019 से ही पहले ही राजनीति में प्रवेश किया था और वो कांग्रेस में शामिल हो गई थी।

जिसके उपरांत उर्मिला ने नॉर्थ मुंबई सीट से कांग्रेस के बैनर तले चुनाव लड़ा था, हालांकि उन्हें भाजपा के गोपाल शेट्टी के सामने हार का सामना करना पड़ा था। बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अदाकारा उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस के साथ अपना सियासी सफर शुरू कर दिया था, लेकिन यह सफर अधिक वक़्त तक नहीं चल सका। उन्होंने बाद में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उनका उपयोग किया जा रहा है। अब एक्ट्रेस शिवसेना की ओर से महाराष्ट्र विधान परिषद् की मेंबर बनने वाली हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी पर्दे पर वह आखिरी बार मूवी ब्लैकमेल में एक आइटम डांस करती दिखाई दे रही है। कांग्रेस में शामिल होने के समय उर्मिला ने कहा था कि "मैं राजनीति में ग्लैमर के कारण नहीं आई हूं। मैं विचारधारा के कारण कांग्रेस में आई हूं। आज अभिव्यक्ति की आजादी पर सवाल खड़े हो गए हैं। बेरोजगारी काफी बढ़ गई है।उर्मिला ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस मराठी फिल्म 'झाकोला' (1980) से की थी। 'कलयुग' (1981) उनकी पहली हिंदी फिल्म थी।"  

करवा चौथ पर पति की सड़क हादसे में गई जान, पत्नी ने पैरों में तोड़ा दम

अमित शाह ने दक्षिणेश्वर में की देवी काली की पूजा

गोवा में इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत: महामारी के चलते कांग्रेस ने किया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -