6 महीने बाद भारत लौटी ये मशहूर अभिनेत्री, प्रोटेक्शन गियर में पहचान पाना मुश्किल
6 महीने बाद भारत लौटी ये मशहूर अभिनेत्री, प्रोटेक्शन गियर में पहचान पाना मुश्किल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अपनी प्रोफेशनल तथा निजी जिंदगी से जुड़ी चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पीछे कुछ समय से वह अमेरिका में थीं तथा वह हाल ही में मुंबई वापस लौट आई हैं। उन्होंने फ्लाइट में क्लिक की गई अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ये खबर प्रशंसकों के साथ साझा की है।

सनी फोटो में ब्लैक टीशर्ट तथा ब्लैक स्वेटशर्ट पहने दिखाई आ रही हैं तथा उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। सनी लियोनी चेहरे पर ब्लैक मास्क लगाए तथा COVID-19 प्रोटेक्शन गियर पहने दिखाई आ रही हैं। सनी का ये लुक बहुत कूल लग रहा है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में बताया है कि वह 6 माह पश्चात् इंडिया लौटी हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "6 माह पश्चात् अब ये वापस मुंबई में घर लौटने का समय है। नया एडवेंचर।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

After 6months it’s time to come home Mumbai!! New adventure!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

जाहिर है कि सनी को इस प्रकार पूरे गियर्स पहनकर यात्रा करना किसी एडवेंचर जैसा लग रहा है। तस्वीर को कुछ ही घंटों के अंदर 6 लाख से अधिक लोगों ने लाइक तथा साझा किया है। आपको बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान मई में सनी लियोनी अपने हस्बैंड डेनियल वीबर तथा बच्चों के साथ अमेरिका लौट गई थीं। पुरे भारत में लॉकडाउन रहने तक वह यूएस में ही रही हैं। हालांकि सोशल मीडिया के माध्यम से वह निरंतर अपने प्रशंसकों से टच में बनी रही हैं। सनी ने पिछले कुछ समय में अपने बच्चों की कई फोटोज साझा की हैं।

नेपोटिज्म पर बोले अभिषेक- 'पापा ने मेरे लिए कभी किसी से बात नहीं की'

ड्रग्स केस में पकड़ा गया बड़ा आरोपी, सामने आएँगे बड़े स्टार्स के नाम

पर्दे पर फिर लौटेगी सलमान-शाहरुख की जोड़ी, इस फिल्म में दिखेंगे साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -