फिल्म 'छलांग' के कलाकार नुसरत और राजकुमार बने स्पोर्ट्स क्विज का हिस्सा
फिल्म 'छलांग' के कलाकार नुसरत और राजकुमार बने स्पोर्ट्स क्विज का हिस्सा
Share:

छलांग' एक आगामी प्रेरणादायक कॉमेडी फिल्म है जिसका प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। फिल्म में भावनाओं की एक अच्छी हलचल देखने मिलेगी जो हम सभी को अपने स्कूल के दिनों में वापस ले जाएगी जहां स्पोर्ट्स पीरियड अक्सर दिन का सबसे अच्छा हिस्सा हुआ करता था और स्पोर्ट्स टीचर्स सभी के पसंदीदा शिक्षक हुआ करते थे।

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरत के साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अय्यूब, इला अरुण और जतिन सरना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

फ़िल्म के लीड एक्टर्स, नुसरत और राजकुमार ने एक स्पोर्ट्स क्विज़ लिया है। बास्केटबॉल, कबड्डी और खेल में शानदार उपलब्धियों जैसे खेल से जुड़े सवालों के जवाब देते हुए, दोनों कलाकार वास्तव में अपनी फिल्म की रोमांचक रिलीज के लिए तैयार नज़र आ रहे हैं।  स्कूल के दिनों की यादें ताज़ा करते हुए, छलांग का प्रीमियर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर को दुनिया भर में किया जाएगा।

 

नेपोटिज्म पर बोले अभिषेक- 'पापा ने मेरे लिए कभी किसी से बात नहीं की'

ड्रग्स केस में पकड़ा गया बड़ा आरोपी, सामने आएँगे बड़े स्टार्स के नाम

पर्दे पर फिर लौटेगी सलमान-शाहरुख की जोड़ी, इस फिल्म में दिखेंगे साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -