परदे पर उर्मिला मातोंडकर बनना चाहती है कृति, इस फिल्म को किया याद

बॉलीवुड अदाकारा कृति खरबंदा, उर्मिला मतोड़कर की 'फिल्म एक हसीना थी' जैसी फिल्मों में काम करना चाहती है और हाल ही में उन्होंने इस तरह की इच्छा जाहिर की है. बता दें कि अदाकारा कृति खरबंदा द्वारा वर्ष 2016 में प्रदर्शित फिल्म राज: रीबूट के साथ बॉलीवुड में कैरियर की शुरुआत की गई थी और इसके बाद कृति द्वारा गेस्ट इन लंदन, वीरे दी वेडिंग और यमला पगला दीवाना फिर से जैसी कई फिल्मों में काम किया गया है. 

बता दें कि हाल ही में अदाकारा कृति ने अपने ड्रीम रोल के बारे में बात की है और कृति फिल्म इंडस्ट्री में चैलेंजिंग रोल्स की तलाश में फिलहाल है. आगे अदाकारा कहती है कि, ' मुझे लगता है कि मैं एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर में काम करना पसंद करूंगी और मुझे उर्मिला मातोंडकर की फिल्म एक हसीना था बहुत पसंद आई थी, जबी मैं इस तरह का किरदार अदा करना चाहूंगी. 

खरबंदा ने आगे कहा कि उस कैरेक्टर और वो परफॉर्मेंस देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे और मैं एक ऐसी ही फिल्म का हिस्सा भी अब होना चाहती हूं जो कि ऑफबीट भी हो और मेनस्ट्रीम फिल्म भी वह हो. आगे वे कहती है कि मैं एक्शन सीन्स भी करना पसंद करूंगी.' वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो कृति कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. अनीस बजमी की कॉमेडी फिल्म पागलपंती का हिस्सा भी वे है. जबकि इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज जैसे सितारे भी देखने को मिलेंगे.

पहली नजर में ऋषि नही थे नीतू की पसंद, फिर इस तरह से रचाई शादी

Dostana 2 में सेकंड लीड के तौर पर नज़र आएंगे तब्बू के भांजे फ़तेह!

रणबीर की माँ को आलिया ने ऐसे किया बर्थडे विश, लिखा यह प्यारा सन्देश

दंगल गर्ल ने ठुकराये 1.2 करोड़ रुपए, इस चर्चित शो का मिला ऑफर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -