Dostana 2 में सेकंड लीड के तौर पर नज़र आएंगे तब्बू के भांजे फ़तेह!
Dostana 2 में सेकंड लीड के तौर पर नज़र आएंगे तब्बू के भांजे फ़तेह!
Share:

सुपरहिट फिल्म 'दोस्ताना' के सीक्वल के बारे में काफी समय से चर्चा  हो रही है. करण जौहर के साथ फैंस भी इसके लिए बेताभ है. आये दिन इसके बारे में जानकारी सामने आती जा रही है. इसके बाद करण जौहर ने यह बताया कि इसमें लीड रोल में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को कास्ट किया जाएगा तो फैन्स के बीच इस फिल्म को लेकर और उत्सुकता हो गई. इसी के बाद एक और खास जानकारी सामने आई है. 

बता दें, इन दोनों एक अलावा दूसरे एक्टर या एक्ट्रेस के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई थी. फिल्म में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर सगे भाई-बहन बनेंगे और सेकंड लीड में चुना गया ऐक्टर फिल्म में दोनों का लव इंट्रेस्ट दिखाया जाएगा.ऐसा भी कहा जा रहा था कि करण जौहर इस फिल्म से एक और फ्रेश फेस को इंट्रोड्यूस करेंगे. इसी बीच खबर आई है कि सेकंड लीड का रोल तब्बू के भांजे और विंदू दारा सिंह और फराह के बेटे फतेह रंधावा निभा सकते हैं. यानि हो सकता है ये उनकी डेब्यू फिल्म हो. 

वहीं बता दें, खबर के अनुसार, विंदू दारा सिंह ने इस बात को कन्फर्म भी किया है कि फतेह बॉलिवुड में जल्द डेब्यू करने जा रहे हैं. विंदू ने कहा कि उन्हें लगता था कि फतेह को अभी ऐक्टिंग में आने में समय लगेगा लेकिन अब उन्हें लगता है कि 19 साल के फतेह इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं. बता दें कि 'दोस्ताना 2' का डायरेक्शन कॉलिन डीकूना करेंगे जो उनकी पहली फिल्म होगी. अब देखना होगा कि फ़तेह इसमें काम करने के लिए हां कहते हैं या नहीं. 

The Wakhra Song : ‘जजमेंटल है क्या’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, गज़ब लुक में दिखे राजकुमार-कंगना

Saaho : रिलीज़ हुआ फिल्म का पार्टी सॉन्ग Psycho Saiyan

भाई इब्राहिम के साथ दिखा सारा का क्यूट अंदाज, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -