इस सुपरस्टार की बेटी ने बिकिनी लुक शेयर कर मचाया तहलका
इस सुपरस्टार की बेटी ने बिकिनी लुक शेयर कर मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. हाल ही में एक बार फिर कृष्णा ने अपने कातिलाना लुक की तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

परिणीति के खाते में आई एक और फिल्म, इस बड़े एक्टर के साथ करेंगी काम

इस बार कृष्णा ने अपना बिकिनी लुक शेयर किया है जिसे देखकर हर किसी की निगाहें उनपर थम गई है. कृष्णा ने वाइट कलर की बिकिनी पहनी है जिसमें वो समुद्र किनारे बैठी हुईं नजर आ रहीं हैं. कृष्णा ने इस फोटो में साइड पोज़ दिया है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- It’s Captain to you... कृष्णा इस उनकी इस हॉट तस्वीर के लिए फैंस से ही कैप्शन की डिमांड की है.

लापता बहन की तलाश में दर-दर भटक रहा ये मशहूर एक्टर, लोगों ने किया पागल घोषित

इसके अलावा कृष्णा ने कुछ दिन पहले ही पर्पल बिकिनी में अपनी दोस्त के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो रेत पर लेटी हुईं नजर आ रहीं थी. कृष्णा की सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके इस हॉट लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. कृष्णा के इंस्टाग्राम पर 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो उनके हॉट लुक को देखकर उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कर रहे हैं. खैर अब तो सभी को जल्द ही कृष्णा के बॉलीवुड डेब्यू कर बेसब्री से इंतजार रहेगा.

जब वरुण ने आलिया को कह दिया 'पागल'

होने वाले पति के साथ फिल्म प्रोड्यूस करेंगी प्रियंका

'धूम 4' को लेकर बोले अभिषेक, 'नहीं आया कोई कॉल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -