'धूम 4' को लेकर बोले अभिषेक, 'नहीं आया कोई कॉल'
'धूम 4' को लेकर बोले अभिषेक, 'नहीं आया कोई कॉल'
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म रही 'धूम' की धूम हर बार ही बनी रहती है. इस बार इसके सीक्वल के धूम कुछ इसी तरह बनी हुई है. इस फिल्म को तीन पार्ट आ चुके हैं और हर पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. अब इसका चौथा हिस्सा भी आने वाला है जिससे दर्शक यही उम्मीद कर रहे हैं कि ये भी उतनी ही हिट जाएगी. पहले ये खबर आ रही थी कि इस फिल्म से सलमान खान भी जुड़ने वाले हैं जिन्हें चोर का रोल दिया जायेगा लेकिन सलमान ने इसके लिए इंकार कर दिया.

परिणीति के खाते में आई एक और फिल्म, इस बड़े एक्टर के साथ करेंगी काम

धूम 4 जबसे चर्चा में आई है उसके बाद पहली बार बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इस पर कुछ बोले हैं. खबरें काफी आ रही हैं लेकिन अभिषेक का कहना है कि जब तक फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा इस पर कोई बयान नहीं दे देते तब तक वो इस फिल्म से जुड़ी किसी भी बात पर यकीन नहीं करेंगे, यानी आदित्य के ऐलान का इंतज़ार किया जा रहा है तभी सब कुछ निर्धारित होगा. तब तक इन बातों को अफवाहों के रूप में ही देखा जायेगा.

लापता बहन की तलाश में दर-दर भटक रहा ये मशहूर एक्टर, लोगों ने किया पागल घोषित

अभिषेक ने कहा कि पहले की तीन फिल्मों के लिए भी उन्होंने फ़ोन पर ही जानकारी दी थी और कॉल करके बोलते थे कि वो तैयार हैं, लेकिन इस बार अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है. अब देखना होगा क्या होता है इस फिल्म का और फिल्म में किस-किस का नाम जुड़ता है. फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों के अनुसार धूम 4 की शूटिंग शाहरुख की अगली फिल्म 'जीरों' का काम खत्म होते ही शुरू कर दी जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इस एक्ट्रेस ने लिपलॉक कर अपने बॉयफ्रेंड को किया बर्थडे विश

फिल्मों में सफल लेकिन शादीशुदा जिंदगी में असफल रही रजनीकांत की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -