शादी में दूल्हे संग रोमांटिक हुई ये एक्ट्रेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग
शादी में दूल्हे संग रोमांटिक हुई ये एक्ट्रेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी की शादी किसी फेरी लव स्टोरी से कम नहीं रही है। चिराग बाटलीवाला के साथ कृष्णा ने बड़े जबरदस्त तरीके के साथ दोस्तों और परिवार के बीच शादी रचाई है। वेडिंग केक कट करने से लेकर डांस फ्लोर तक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें यह दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं।

चिराग बाटलीवाला दोस्तों एवं रिश्तेदारों के बीच बेफिक्र होकर अपनी दुल्हनिया के साथ लिप लॉक करते दिखाई दिए हैं। मांग में चिराग बाटलीवाला के नाम का सिंदूर लगाए कृष्णा मुखर्जी के चेहरे की मुस्कान और भी अधिक खिल उठी है। बंगाली शादी के पश्चात् कृष्णा मुखर्जी ने पति के धर्म के मुताबिक पारसी शादी भी रचाई है। पारसी दुल्हनिया वाले लुक में भी कृष्णा मुखर्जी बहुत जच रही हैं।

वरमाला के चलते दोस्तों ने इन दोनों को कुर्सी पर उठाते हुए इस रस्म को और भी अधिक मजेदार बना डाला था। चिराग बाटलीवाला के प्यार में डूबे हुए कृष्णा मुखर्जी ने उन्हें सरेआम लिप लॉक कर जिंदगी भर के लिए रोमांटिक मूमेंट कैप्चर कर लिया। वही शादी के पश्चात् चिराग बाटलीवाला के घर में कृष्णा मुखर्जी का धुआंधार स्वागत हुआ है। कृष्णा मुखर्जी निरंतर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते हुए अपने प्रशंसकों को अपनी शादी अपडेट दे रही हैं।

साउथ को लेकर इस एक्ट्रेस ने कर दिया पोस्ट, बोली- 'वहां मेरा बलात्कार..'

यॉट की कैप्टेन बनी ये मशहूर एक्ट्रेस! वायरल हुई तस्वीरें

प्रेग्नेंट है ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -