साउथ को लेकर इस एक्ट्रेस ने कर दिया पोस्ट, बोली- 'वहां मेरा बलात्कार..'
साउथ को लेकर इस एक्ट्रेस ने कर दिया पोस्ट, बोली- 'वहां मेरा बलात्कार..'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) एक बार फिर ख़बरों में हैं। पायल घोष ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जो ख़बरों में आ गया है। अपने पोस्ट में पायल ने साउथ इंडियन इंडस्ट्री की प्रशंसा करते हुए स्वयं को उनका फैन बताया है। 'साथ निभाना साथिया' जैसे टेलीविज़न सीरियल्स एवं 'पटेल की पंजाबी शादी' जैसी फिल्मों में दिखाई दी आईं पायल घोष का कहना है कि साउथ में उनका रेप नहीं हुआ।

अभिनेत्री पायल घोष ने पिछली देर इंस्टग्राम पर एक नोट साझा किया है, तत्पश्चात, वो ख़बरों में छा गई है। अपने नोट में पायल ने लिखा है- 'मैं साउथ फिल्मों की बहुत बड़ी फैन हूं, वहां मेरा रेप किसी ने नहीं किया।'याद दिला दें कि पायल घोष ने बॉलीवुड निर्देशक एवं अभिनेता के अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था तथा उनके खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था।

पायल के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की मिश्रित प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। कुछ लोगों ने जहां पायल को ट्रोल किया है तो कुछ ने बॉलीवुड पर वार किया है। एक शख्स ने लिखा- 'आज फिर क्वार्टर मार लिया है।' वहीं दूसरे ने लिखा, 'चलो कोई तो है जो बॉलीवुड की पोल खोल रहा है। तभी बॉलीवुड पिट रहा है, मुझे लगता है कि कुछ समय में ये सब रोड में दिखाई देंगे।' वहीं एक और इंस्टा उपयोगकर्ता ने लिखा, 'बॉलीवुड में कितनों ने रेप किया है, ये भी बता देती।' बता दें कि वर्ष 2020 में पायल ने अनुराग के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। पायल ने 22 सितंबर को मुंबई के वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। 

यॉट की कैप्टेन बनी ये मशहूर एक्ट्रेस! वायरल हुई तस्वीरें

प्रेग्नेंट है ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

'नागिन 7' में नजर आएगा ये मशहूर एक्टर, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -