प्रेग्नेंट है ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस
प्रेग्नेंट है ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत से हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है। अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव के घर जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली है। जी हां, विदिशा गर्भवती हैं तथा वह जून में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। शादी की भांति ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी चुप्पी साधी हुई है। हालांकि, इस खुशखबरी के पश्चात् उनके प्रशंसक बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं।

विदिशा के शो के जुड़े एक सूत्र ने बताया, "विदिशा 6 महीने की गर्भवती हैं। लोग अभी तक इसका पता नहीं लगा पाए हैं, क्योंकि उनका बेबी बंप बहुत स्पष्ट नहीं है। डिलीवरी के पश्चात् वह लगभग 3 महीने का मैटरनिटी ब्रेक लेंगी। हम एपिसोड और उसके दृश्यों का एक बैंक पहले से तैयार रखेंगे जिससे ब्रेक शो को प्रभावित न करे। जब सौम्या टंडन (असली अनीता भाभी) 4 महीने के मैटरनिटी ब्रेक पर गईं तो ठीक ऐसा ही हमने किया था।”

आपको बता दें, विदिशा श्रीवास्तव अभिनेत्री होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं। उन्होंने साउथ फिल्मों में भी काम किया है। 'कहत हनुमान जय श्री राम' में देवी पार्वती की भूमिका निभाकर वह बहुत मशहूर हुई थीं। उन्होंने वर्ष 2005 में 'अभिमानी' फिल्म से तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। वर्ष 2017 में 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल से उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा। इन दिनों वो 'भाभी जी घर पर हैं' टेलीविज़न सीरियल में अनीता विभूति नारायण मिश्रा की भूमिका निभा रही है। 

'नागिन 7' में नजर आएगा ये मशहूर एक्टर, खुद किया खुलासा

हल्दी सेरेमनी में रोमांटिक हुईं दलजीत, सामने आई तस्वीरें

कपिल शर्मा के शो में मचेगा धमाल, शिरकत करेंगे ये मशहूर स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -