रियल लाइफ में बहुत स्टाइलिश है 'ये है मोहब्बतें' की यह एक्ट्रेस
रियल लाइफ में बहुत स्टाइलिश है 'ये है मोहब्बतें' की यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में कई टेलीविजन जगत की अभिनेत्रियां इन दिनों काफी फेमस हो चुकी हैं और वह केवल अपने लुक्स और एक्टिंग के कारण. ऐसे में टेलीविजन धारावाहिक की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपना एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है और आज वह खूब पॉपुलर हो चुकीं हैं. ऐसे में आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में आपको aबताने जा रहे हैं. वह असल जिंदगी में काफी फेमस हो चुकीं हैं.

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं टेलीविजन पर आने वाला शो 'ये है मोहब्बतें' में बेखुदी से आलिया का किरदार निभा रही कृष्णा मुखर्जी की. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, वह आए दिन अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. वह अक्सर अपने फैंस के लिए खूबसूरत और मन को मोह देने वाली फोटो अपलोड करती रहती है जो उनके फैंस को खूब पसंद भी आती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने ब्लू कलर के कपड़ों में अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी.

आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों के कारण वह खूब चर्चाओं में हैं. एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Mittran de pistol nu Dab ke sarhane saundi Jattan de na nehde lagdi. इस तस्वीर में वह ब्लू ड्रेस में सेक्सी नजर आ रहीं हैं इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है To Everything There is a SEASON. इसमें वः खूब खूबसूरत लग रहीं हैं. आपको बता दें कि वह रियल लाइफ में बहुत बोल्ड हैं.

बहुत धूम-धाम से करेंगे कपिल शादी, स्पेशल होगा वेडिंग रिसेप्शन

कॉफी विद करण में जमकर धूम मचाएंगे दो सिंगर्स

बिग बॉस 12: बहुत खतरनाक है इस बार की वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये सदस्य हुए नॉमिनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -