बहुत धूम-धाम से करेंगे कपिल शादी, स्पेशल होगा वेडिंग रिसेप्शन
बहुत धूम-धाम से करेंगे कपिल शादी, स्पेशल होगा वेडिंग रिसेप्शन
Share:

आप सभी को बता दें कि मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जी होने बीते कल यह खबर आई थी कि वह इसी साल 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं ऐसे में अब उनकी शादी की जगह का भी खुलासा हो चुका है. जी हाँम कपिल पंजाब में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ परिणय सूत्र में बंधने के लिए तैयार हैं.

खबरों के अनुसार शादी के दो दिन बाद 14 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें फिल्म जगत और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कपिल के दोस्त भी शामिल होंगे. वहीं हाल ही में कपिल शर्मा ने बताया कि 'गिन्नी चतरथ के होमटाउन जालंधर में शादी समारोह होगा और हम इस समारोह को सादा ही रखना चाह रहे थे, लेकिन गिन्नी अपने परिवार की एकलौती बेटी हैं इसीलिए उनकी फैमिली चाहती है कि शादी समारोह का सेलिब्रेशन बड़े पैमाने पर किया जाए. अब मैं भी उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं और मेरी मां भी यही चाहती हैं.' इसी के साथ आगे बात करते हुए कपिल ने कहा कि 'जब मेरे भाई की शादी हुई, तब मैं बहुत अच्छा नहीं कमाता था हम बहुत छोटी सी बारात ले गए थे और भाभी को घर लाए थे लेकिन जब मेरी बहन की शादी हुई, तब मैं अच्छा कमाने लगा था और यह हमारे स्टैंडर्ड के हिसाब से काफी भव्य शादी थी.'

वहीं आप देख चुके होंगे कि कपिल, गिन्नी के लिए अपना प्यार बहु‍त पहले ही जता चुके हैं ऐसे में पिछले साल उन्होंने ट्विटर पर गिन्नी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया था कि 'इन्हें मेरा बेटर हॉफ नहीं बोलिए, यह मुझे पूरा करती हैं. लव यू गिन्नी. प्लीज इनका वेलकम करें. मैं इन्हें बहुत प्यार करता हूं.' इस तरह वह अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं अब दोनों की शादी का इंतज़ार सभी को है.

दीपिका और रणवीर के बाद सामने आई कपिल शर्मा की शादी की तारीख

तो क्या 'वीकेंड वार' में सलमान के साथ नजर आएँगे कॉमेडियन कपिल शर्मा?

अमृतसर ट्रेन हादसे पर कपिल शर्मा ने जताया दुःख, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -