इस टीवी एक्ट्रेस के 'संस्कारी लुक' ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर
इस टीवी एक्ट्रेस के 'संस्कारी लुक' ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर
Share:

पिछले कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ टीवी सीरियल 'कृष्णा चली लंदन' में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती को शो में काफी पसंद किया जा रहा हैं. खासा बात यह है कि ये शो बीते दिनों पहली ही शुरू हुआ है और बहुत ही जल्द यह शो दर्शकों के दिलों पर राज भी करने लगा. इस शो में नजर आ रहे सभी कलाकार आये दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं.

शो में कृष्णा के किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह संस्कारी बहू के किरदार में दिखाई दें रही हैं. जी हाँ शो में एक 'संस्कारी बहू' का किरदार निभा रही अभिनेत्री मेघा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि मेघा रियल लाइफ में काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं लेकिन वह अपने इस किरदार से बहुत खुश हैं. इससे पहले मेघा अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. मेघा चक्रवर्ती छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा होने के साथ-साथ वह बंगाली सिनेमा का एक जाना पहचाना नाम है.

उन्होंने बंगाली सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया हैं और अब वह शो 'कृष्णा चली लंदन' के जरिये दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं. कृष्णा चली लंदन में अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती के साथ अभिनेता गौरव सिरिन नजर आ रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी काफी पॉपुलर हो रही है.

ये भी पढ़े

क्या एक-दूजे के करीब आ रहे हैं करिश्मा और कुशाल टंडन..?

Video : सपना चौधरी के 'नागिन डांस' से लोगों के उड़े होश

अब ऐसे किरदार निभाना चाहते हैं शालीन भनोट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -