अब ऐसे किरदार निभाना चाहते हैं शालीन भनोट
अब ऐसे किरदार निभाना चाहते हैं शालीन भनोट
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता शालीन भनोट इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उनका कहना है कि उन्होंने आज तक 'अनोखे नायक' की भूमिका नहीं निभाई है इसलिए वह इस तरह की भूमिका निभाना चाहते हैं. शालीन भनोट इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'सूर्यपुत्र कर्ण' में नजर आ रहे हैं इस शो में वह 'दुर्योधन' की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

अब शालीन का कहना हैं कि वह अब सकारात्मक भूमिका निभाना चाहेंगे. खबरों की माने तो शालीन जल्द ही टीवी के हॉरर शो 'कौन है' नजर आने वाले हैं. उनका कहना है कि वह इस शो के लिए काफी उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शालीन ने कहा कि मुझे महसूस हुआ कि लंबे समय से मैंने 'अनोखे नायक' का किरदार नहीं निभाया, शायद मैं यह पहले निभाऊं.

एक बार फिर नजर आएगी 'गोपी-अहम' की जोड़ी

गौरतलब है कि अभिनेता शालीन भनोट टीवी के जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने कई सीरियल्स में काम किया हैं. वह डांसिंग रियलिटी शो "नच बलिए" के चौंथे सीजन के विनर है. इस शो में शालीन ने अपनी पत्नी दिलजीत कौर के साथ शिरकत की थी. हालांकि अब ये जोड़ी एक दूसरे से अलग हो चुकी है.

करिश्मा तन्ना ने दिखाया अपना नया अवतार

दलजीत ने शालीन पर प्रताडित करने का आरोप लगाया था इसके बाद दोनों के बीच काफी विवाद हुए और दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए. बता दें कि अभिनेत्री दिलजीत कौर टीवी का एक जाना माना नाम हैं जो इन दिनों मशहूर शो 'कयामत की रात' में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े

एक साथ तीन-तीन लड़कों को डेट कर रही हैं हिना खान

एक बार फिर नजर आएगी 'गोपी-अहम' की जोड़ी

Bepannah: इस सीन के रीटेक से परेशान होकर रोने लगी जेनिफर विंगेट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -