Video : सपना चौधरी के 'नागिन डांस' से लोगों के उड़े होश
Video : सपना चौधरी के 'नागिन डांस' से लोगों के उड़े होश
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी सबसे चर्चित सेलेब्रेटी की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. जब से सपना बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं वह पहले से ज्यादा मशहूर हो गई है और आये दिन चर्चा में रहनी लगी हैं. यही नहीं बल्कि सपना बाकी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

 

Love yourself. 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी चंद तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया था. अब सपना पहले से ज्यादा हॉट एंड स्टाइलिश हो गई हैं. गौरतलब है कि सपना अपने लाजवाब ठुमकों के लिए काफी मशहूर हैं वह अपने डांस के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं. खास बात यह है कि जब भी वह डांस करती है तो उनके वीडियो काफी वायरल होते हैं.

Video: हरियाणवी छोड़ बॉलीवुड गानों पर सपना ने लचकाई कमर

 

अब हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह पॉपुलर सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर झूमकर नाच रही हैं. तभी अचानक बीच में नागिन डांस वाली धुन बजती है तो वे झूमकर नागिन की तरह नाचने लगती है. सपना का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा हैं और इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

'बैरी कंगना 2' का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका

 

बता दें कि सपना चौधरी के चर्चे इन दिनों भोजपुरी जगत में भी जमकर हो रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई सुपरस्टार रवि किशन की फिल्म 'बैरी कंगना-2' में सपना जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. फिल्म के रिलीज से पहले ही सपना का यह डांस सोशल मीडिया पर धमाल कर चुका था.

ये भी पढ़े

अब ऐसे किरदार निभाना चाहते हैं शालीन भनोट

एक साथ तीन-तीन लड़कों को डेट कर रही हैं हिना खान

एक बार फिर नजर आएगी 'गोपी-अहम' की जोड़ी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -