केरल विमान हादसे से दुखी हैं बॉलीवुड सितारे, जताया दुःख
केरल विमान हादसे से दुखी हैं बॉलीवुड सितारे, जताया दुःख
Share:

बीते शुक्रवार को केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का एक विमान रनवे से फिसल गया. उसके बाद विमान दो टुकड़ों में टूट गया जिससे काफी क्षति पहुंची है. बताया जा रहा है इस विमान में 189 यात्री सवार थे और यह विमान दुबई से आ रहा था. इस विमान हादसे में पायलट की मौत हो चुकी है और उसके अलावा कई यात्री घायल भी हुए हैं. वहीं अब बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस हादसे पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, "दुखद खबर, एयर इंडिया एक्सप्रेस प्लाइट में सवार सभी यात्रियों और स्टाफ की सलामती की दुआ कर रहा हूं. मेरी संवेदनाएं उन सभी के लिए जिन्होंने अपने प्रियजनों को इस दुर्घटना में खो दिया."

वहीं उनके अलावा कुनाल कोहली ने ट्वीट कर लिखा, "एयरइंडिया की दुर्घटना बहुत दुखद है. 2020 हम पर जरा सा भी तरस नहीं खा रहा है. उनके परिवारों के लिए दुआएं." उनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती जिंटा ने भी ट्वीट किया और लिखा, "कोझिकोड एयरपोर्ट पर हुई एयर इंडिया फ्लाइट दुर्घटना के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ."

इसी के साथ एक्टर शाहरुख खान भी दुखी हुए. उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा- 'एयर इंडिया के उस विमान में जो भी यात्री और क्रू मेंबर सवार थे, उनके लिए मेरा दिल भर आता है. जिन्होंने ने भी अपने परिजनों को खोया है, मेरी संवेदनाएं उन सभी के साथ हैं. यात्रियों और सवार क्रू की सेहत और सलामती की दुआ कर रहा हूं. दिल से मेरी उन सभी को संवेदनाएं जिन्होंने अपने परिवार या दोस्तों को इस दुर्घटना में खो दिया." इनके अलावा कई अन्य तमाम सेलेब्रिटीज ने इस दुर्घटना में जख्मी हुए और मारे गए लोगों के प्रति संवेदनाएं जाहिर की है.

सैनिटाइजर पीने से फिर हुई 4 लोगों की मौत

कोझीकोड हवाईअड्डे विमान के दुर्घटनाग्रस्त पर CM YS जगन ने जताया शोक

लैंडिंग के समय अनियंत्री हुआ विमान, बट गया दो हिस्सों में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -