कोझीकोड हवाईअड्डे विमान के दुर्घटनाग्रस्त पर CM YS जगन ने जताया शोक

अमरावती : बीते कल एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान कोझिकोड हवाईअड्डे पर लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. इस हादसे ने कई लोगों के दिल को दहला दिया है. ऐसे में हाल ही में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इस बारे में दुःख जताया है. उन्होंने इस मामले में शोक व्यक्त किया है.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कोझीकोड हवाईअड्डे के रनवे पर एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने पर दुःख जताया है. इसी के साथ शोक संतप्त परिजनों के प्रति उन्होंने अपनी संवेदना व्यक्त कर दी है. सवेंदना व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की है. वैसे आप जानते ही होंगे बीते शुक्रवार को रात 7.40 बजे दुबई से केरल आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान कोझिकोड हवाईअड्डे पर लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वहीँ बताया जा रहा है यह विमान रनवे से फिसलने के बाद 50 फीट खाई में जा गिरा और दो टुकड़ों में टूटकर अलग हो गया.

वहीँ खबरों के अनुसार इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है, वहीँ 125 लोग जख्मी हो गए. बताया जा रहा है घायलों में 20 की हालत नाजुक है और इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि विमान में 10 बचे, 184 यात्री, दो पायलट और 5 कर्मचारी के साथ कुल 191 लोग सवार थे.

आंध्रप्रदेश को मिले केंद्रीय पंचायती राज के प्रतिष्ठित 15 पुरस्कार

बीजेपी के राज्यसभा सदस्य सीएम रमेश को हुआ कोरोना

अपनी पेंशन से रोज 100 भिखारियों को खाना खिलाता है यह युवक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -