कोटक महिंद्रा बैंक मैनेजर का हवाला कारोबारी से कनेक्शन,  ईडी ने की कार्रवाई
कोटक महिंद्रा बैंक मैनेजर का हवाला कारोबारी से कनेक्शन, ईडी ने की कार्रवाई
Share:

नईदिल्ली। दिल्ली के कोटक महिंद्रा बैंक के विरूद्ध ईडी ने कार्रवाई कर यहां पर फर्जी तरह से अकाउंट्स में रूपयों की हेरफेर करने के मामले में कोटक महिंद्रा बैंक के मैनेजर को पकड़ लिया गया है। बैंक मैनेजर पर हवाला कारोबार के तहत कार्रवाई की गई है। इस बैंक मैनेजर की पहचान आकाश के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के अनुसार कस्तूरबा गांधी मार्ग की शाखा में इसे तैनात किया गया था।

दरअसल इस मैनेजर के करीब 9 खातों की जानकारी सामने आई है। गौरतलब है कि इस मामले में दो लोगों को अपराध शाखा पहले ही पकड़ चुकी है। दरअसल इन दोनों आरोपियों के नाम रंजीत व राजकुमार गोयल बताए जा रहे हैं। करीब 66 करोड़ रूपए जमा किए गए थे।

बाद में यह रकम एक सोनार को दे दी गई थी। दरअसल उसका खाता चांदनी चैक क्षेत्र में था। गौरतलब है कि सोनार का खाता एक्सिस बैंक अकाउंट में था। दरअसल इस बैंक में इस खाते को फर्जी तौर पर खोला गया था। दरअसल ईडी द्वारा आईटी के सर्वे के बाद यह कार्रवाई की गई है। यह बात सामने आई है कि बैंक मैनेजर का हवाला कारोबारी पारसमल लोढ़ा से कुछ कनेक्शन है। इस मामले में ईडी द्वारा बैंक मैनेजर को पकड़ लिया गया है और उससे सवाल किए जा रहे हैं।

भारतीय स्टेट बैंक में सीनियर मैनेजर पदों पर भर्ती

मुंडे की बैंक में ब्लैक को व्हाईट करते थे ये

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -